Thursday, May 23, 2024
Homeमहाराष्ट्रबाढ़ में बहकर पाकिस्तान पहुंच गए 2 भारतीय युवक, PAK रेंजर्स ने...

बाढ़ में बहकर पाकिस्तान पहुंच गए 2 भारतीय युवक, PAK रेंजर्स ने दी जानकारी, जानें अब क्‍या होगा

फिरोजपुर. पंजाब (Punjab) के फिरोजपुर में भारत-पाकिस्‍तान (Pakistan)  सीमा से लगे गांव गजनी वाला से 2 भारतीय युवक बाढ़ में बहकर पाकिस्‍तान की सरहद के अंदर पहुंच गए हैं. इस बारे में पाकिस्तानी रेंजर्स ने चेक पोस्‍ट पर हुई फ्लैग मीटिंग में जानकारी दी है. भारतीय अधिकारियों ने बताया कि फ्लैग मीटिंग के दौरान इस बारे में जानकारी मिली है और अब दोनों युवकों की वापसी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं. दरअसल ये दोनों युवक लुधियाना के रहने वाले हैं और वे अपने घर पर श्री हरिमंदर साहिब जाने की बात कहकर निकले थे.

युवकों के बारे में पूछताछ करने के लिए उनके परिजन फिरोजपुर के थाना लखों के बहराम पहुंचे थे. पुलिस का कहना है कि ऐसी जानकारी है कि दोनों पाकिस्‍तान पहुंच गए हैं. युवकों के परिजन नाहर सिंह ने बताया कि ये लोग अपने घर पर श्री हरिमंदर साहिब का कह कर गए थे, मगर अब सूचना मिली है कि दोनों युवक बाढ़ में बह कर पाकिस्तान पहुंच गए हैं. अब उनके बारे में पूछताछ करने के लिए थाना लखों के बहराम आये हैं. अभी वो दोनों पाकिस्तानी रेंजरों के पास ही हैं.

ये भी पढ़ें-  पंजाब में 14 जिलों के 1179 गांव बाढ़ की चपेट में, 22 हजार से ज्यादा लोगों को छोड़ना पड़ा अपना घर


फ्लैग मीटिंग में दोनों युवकों की वापसी को लेकर होगी बात
इसी मामले को लेकर थाना लखोंके बहिराम के एसएचओ बचन सिंह ने बताया कि फ्लैग मीटिंग में पाकिस्तानी रेंजरों ने बताया था कि दो भारतीय बाढ़ के पानी में बहते हुए पाकिस्‍तान पहुंच गए थे. इन दोनों को बचाया गया है. बचन सिंह ने कहा कि पाकिस्‍तानी रेंजरों से आज भी मीटिंग हो रही है और दोनों युवकों के बारे में आगे की जानकारी मिलेगी. दोनों युवक भारतीय हैं, उन्‍हें वापस लाने के लिए भी कार्रवाई होगी.

Tags: India pak border, Pakistan

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!