Thursday, May 23, 2024
Homeमहाराष्ट्रअब यूपी में पेशाब कांड! आगरा में युवक की पिटाई, फिर चेहरे...

अब यूपी में पेशाब कांड! आगरा में युवक की पिटाई, फिर चेहरे पर किया पेशाब, 2 आरोपी गिरफ्तार

आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा के थाना सिकंदरा क्षेत्र के गांव अटूस का एक शर्मनाक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक युवक को बुरी तरह से पीटने के बाद उसके चेहरे पर आरोपी ने पेशाब कर दिया. वीडियो सामने आने के बाद मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, मोहब्बत की नगरी आगरा में एक शर्मनाक मामला सामने आया है, जिसके बाद से जिले में अलग अलग तरह की बाते सुनाई दे रही है. वीडियो वायरल  होने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस के द्वारा  इस वीडियो की पड़ताल की गई, वीडियो वायरल होने के कुछ ही घंटों के अंदर पुलिस ने आरोपी युवक और उसके साथी को अरेस्ट कर लिया.

वायरल वीडियो में जो शख्स पेशाब करता हुआ दिखाई दे रहा है. उसका नाम आदित्य इंदौलिया है. पीड़ित और आरोपी आदित्य के बीच पुरानी रंजिश चली आ रही थी. आदित्य ने अपने साथियों के साथ मिलकर पहले तो युवक की जमकर पिटाई की. उसके बाद उसने उसके चेहरे पर पेशाब कर दिया. आदित्य ने युवक के चेहरे पर पेशाब करते हुए वीडियो भी बनाई. यह वायरल वीडियो 3 से 4 महीने पुराना बताया जा रहा है, लेकिन अब यह वीडियो वायरल हुआ, तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

आरोपी पहले भी जा चुका है जेल

डीसीपी  सिटी सूरज राय ने बताया कि आरोपी आदित्य इंदौलिया किरावली का रहने वाला है, तो पीड़ित फतेहपुर सीकरी का निवासी है. आरोपी आदित्य का अपराधिक इतिहास है. यह पहले भी जेल जा चुका है. चार दिन पहले भी आरोपी आदित्य ने सिकंदरा स्थित एनडीए स्टूडेंट्स एंड एकेडमी में मारपीट की थी, जिसका मुकदमा थाना सिकंदरा में दर्ज किया गया था. वायरल वीडियो के आधार पर उसकी जांच की गई तो पता चला है कि वीडियो तीन से चार महीने पुराना है, लेकिन ये अब वायरल हो रहा है. उस  समय इस संबंध में किसी भी प्रकार की कोई भी तहरीर कहीं नहीं दी गई था.  ऐसे में वीडियो की पड़ताल करने के बाद आरोपी आदित्य और उसका साथी भोला को अरेस्ट किया गया है. अब वीडियो के आधार पर एक और नया मुकदमा थाना सिकंदरा में दर्ज किया गया है.

क्षेत्र में अपना आतंक बनाना चाहता था आदित्य

आदित्य लगातार मारपीट को लेकर चर्चा में रहता था. चार दिन पहले भी आदित्य ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक होटल में तोड़फोड़ की और युवकों के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया था, जिसका मुकदमा थाना सिकंदरा में दर्ज किया गया. वह रंगदारी करके लोगो के साथ मारपीट करके अपना दबदबा बनाना चाहता था, लेकिन थाना सिकंदरा  पुलिस ने अब चेहरे पर पेशाब करने के मामले में भी कड़ी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

चंद घंटों में आरोपी गिरफ्तार

जैसे ही पेशाब करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई. पुलिस आयुक्त डॉक्टर प्रतिंदर सिंह के निर्देश पर पुलिस ने आरोपी की धरपकड़ के लिए छापेमारी शुरू कर दी थी और कुछ ही घंटों के अंदर पुलिस ने आरोपी आदित्य और उसके साथी भोला को अरेस्ट कर लिया गया. पुलिस अब  इनके साथ के अन्य साथियों की तलाश में भी जुटी हुई है.

Tags: Agra news today, Sidhi News, Up news live today in hindi, UP Police Alert

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!