Thursday, May 23, 2024
Homeमहाराष्ट्रAnju New Video: अंजू ने फोन कर पति अरविंद को धमकाया, कहा-किस...

Anju New Video: अंजू ने फोन कर पति अरविंद को धमकाया, कहा-किस हद तक जा सकती हूं, तू सोच भी नहीं सकता

हाइलाइट्स

पाकिस्तान जाकर अंजू ने दिखाया असली रूप
फोन कर पति अरविंद को निकाली जमकर गालियां
अंजू और अरविंद का फोन कॉल हुआ सोशल मीडिया में वायरल

अलवर. फेसबुक फ्रेंड नसरुल्लाह के लिए अलवर से पाकिस्तान गई अंजू का नया करनामा सामने आया है. पाकिस्तान जाकर धर्म परिवर्तन कर फातिमा बनी अंजू नसरुल्लाह से निकाह के बाद अपने असली रूप में आ गई है. अंजू ने अब पाकिस्तान से फोन करके अपने पति अरविंद को धमकाया है. इस दौरान उसने अरविंद को जमकर गालियां निकाली और कहा कि मैं किस हद तक जा सकती हूं तू सोच भी नहीं सकता. अंजू ने अरविंद को धमकी दी है कि वह अपने बच्चों के लिए भारत आएगी. दोनों की बीच फोन पर हुई यह हॉट टॉक सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है.

जानकारी के अनुसार अंजू ने पति अरविंद को फोन करके खासी खरीखोटी सुनाई है. अंजू ने अरविंद से कहा कि वह बच्चों के लिए भारत आएगी. उसके बाद अरविंद भी गुस्से में आग बबूला हो गया और उसने अंजू को जमकर बुरा भला कहा. अरविंद को धमकाने पर उसने अंजू से कहा कि तू मेरे लिए तो मर गई है. तू पाकिस्तान में नाच गा सगाई कर. तूने शादी कर ली और तू झूठ बोल रही है. 2 मीनट 55 सैकेंड के इस ऑडियो में कई काफी गाली गलौच है. बहरहाल यह वीडियो सोशल मीडिया में सुर्खियों में बना हुआ है.

अंजू ने पति अरविंद को दी गालियां
अंजू ने अरविन्द से कहा तुम क्या बकवास कर रहे हो मेरे बारे में? मीडिया के इशारे पर नाच रहे हो तुम…(गाली). अरविंद ने अंजू से कहा कि तू पाकिस्तान में नाच रही है. तूने वहां सगाई कर ली है. तू झूठ पर झूठ बोल रही है. अंजू ने कहा मेरी मर्जी तू होता कौन है मुझे रोकने वाला? अरविंद ने कहा तू मर जा. मेरे लिए तो मर चुकी है. वहीं अंजू ने अरविंद पर गंभीर आरोप लगाए. उसने कहा मैं तेरे साथ रह रही थी. यह मेरी बदकिस्मती थी.

Anju Nasrullah New Video: नसरुल्लाह के परिजनों ने दिए अंजू को गिफ्ट और शुभकामनाएं, नए लिबास में नजर आई

दोनों के बीच बच्चों को लेकर हुई बहस
इस दौरान दोनों के बीच बच्चों को लेकर खासी गरमागरमी हुई. अरविंद ने कहा बच्चे मेरे पास रहेंगे. इस बातचीत के दौरान अरविंद कई बार यह कहता रहा कि वह उससे बात नहीं करना चाहता. लेकिन अंजू अपनी भड़ास निकालती रही. उल्लेखनीय है कि अंजू अलवर के भिवाड़ी कस्बे में रहती थी. वह बीते 20 जुलाई को गुपचुप तरीके से पति और परिवार के किसी भी सदस्य को बताए बिना पाकिस्तान चली गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उसने वहां अपने फेसबुक फ्रेंड नसरुल्लाह से निकाह कर लिया. इससे पहले उसने धर्म परिवर्तन कर अपना नाम अंजू से फातिमा रख लिया.

Tags: Alwar News, India pakistan, Love Story, Pakistan, Rajasthan news

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!