Monday, May 20, 2024
Homeमहाराष्ट्रLawrence Bishnoi Gang: अलवर के व्यापारी से मांगी 30 लाख की रंगदारी,...

Lawrence Bishnoi Gang: अलवर के व्यापारी से मांगी 30 लाख की रंगदारी, पीड़ित बोला-दुकान मकान सब किराए का है

हाइलाइट्स

लॉरेंस बिश्नोई गैंग की नई करतूत
पीड़ित व्यापारी पहुंचा पुलिस के पास
अलवर के एनईबी थाने में दर्ज कराया केस

अलवर. अलवर जिले के एक व्यापारी से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से 30 लाख रंगदारी मांगी गई है. लॉरेंस के गुर्गों ने व्हाट्सऐप कॉल कर व्यापारी से रंगदारी मांगी है. रंगदारी का कॉल आने के बाद पीड़ित व्यापारी ने एनईबी थाने में इस संबंध में केस दर्ज करवाया है. मामले की जांच प्रशिक्षु आईपीएस अमित जैन कर रहे हैं. रंगदारी के लिए फोन करने वाले बदमाश ने व्यापारी को कहा कि उनकी डिमांड जल्द पूरी नहीं की तो इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा.

जांच अधिकारी आईपीएस अमित जैन ने बताया कि रंगदारी के लिए धमकी अलवर एनईबी थाना इलाके में दो सौ फीट रोड स्थित रुद्राक्ष मार्बल कंपनी के मैनेजर ओमप्रकाश गुप्ता को दी गई है. लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गों ने व्यापारी के मकान और प्रतिष्ठानों के फोटो डालकर धमकाया है कि उसकी सभी डिटेल्स उनके पास है. बदमाश ने खुद को खुद को लॉरेंस ग्रुप का मेंबर बताकर 30 लाख रुपये की की रंगदारी मांगी है.

एनईबी पुलिस थाने में दर्ज हुआ केस
पहले तो व्यापारी ने इसे मजाक समझकर फोन को काट दिया था. उसके बाद बदमाश ने गुप्ता को व्हाट्सऐप पर उसके मकान, शोरूम और हथियारों की फोटो के साथ एक वीडियो भेजा. दावा किया कि वह लॉरेंस गैंग का मेंबर हैं. उसके बाद गुप्ता घबरा गए. उन्होंने एसपी आनंद शर्मा को वे तस्वीरें और धमकी भरे मैसेज भेजे. इसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी. साथ ही एनईबी थाने में मामला दर्ज कराया.

व्यापारी बोला दुकान मकान सब किराए का है
पीड़ित व्यापारी एनईबी थाना इलाके के जवाहरनगर में किराए के मकान में रहता है. उनके साथ पत्नी और 3 बच्चे रहते हैं. गुप्ता मूल रूप से डीग के रहने वाले हैं. वे 6 साल से रुद्राक्ष मार्बल के अलवर आउटलेट में मैनेजर की नौकरी कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि कंपनी के मालिक यूपी के राजकुमार खंडेलवाल हैं. वे यूपी में ही रहते हैं. मेरी तो दुकान मकान सब किराए का है. पता नहीं बदमाशों को किसने गलत सूचना दे दी.

गुप्ता ने पुलिस के कहने पर नंबर ब्लॉक कर दिया
गुप्ता ने पुलिस के कहने पर वह नंबर ब्लॉक कर दिया है. गुप्ता ने कहा कि उसके बाद ने कोई कॉल या मैसेज नहीं आया. रुद्राक्ष आउटलेट का दफ्तर नमन होटल के पास 200 फीट रोड पर है. आईपीएस अमित जैन ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है. इसकी पड़ताल कर रहे हैं. पुलिस टीम गंभीरता से मामले की जांच में लगी है. जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

Tags: Alwar News, Crime News, Lawrence Bishnoi, Rajasthan news

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!