Friday, July 19, 2024
Homeमहाराष्ट्रशराब के लिए लड़ाई का खौफनाक अंत, हत्या कर घर में दफनाया...

शराब के लिए लड़ाई का खौफनाक अंत, हत्या कर घर में दफनाया शव, फिर ऐसे खुली पोल

कडपा. आंध्र प्रदेश के कडपा जिले के प्रोद्दुटूर में 42 वर्षीय एक व्यक्ति द्वारा शराब को लेकर विवाद होने पर अपने दोस्त की हत्या कर एक महीने से अधिक समय तक शव अपने घर में ही रखे जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. इसने बताया कि 24 जून को शराब पीने के बाद किशोर ने चाकू से गोदकर सतीश की हत्या कर दी थी. कडपा के एएसपी पेरिरना कुमार ने ‘पीटीआई-भाषा’ को कहा, ‘‘शराब के पैसों को लेकर विवाद होने के बाद किशोर ने सतीश की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. वह हत्या के बाद डर गया था और सतीश के शव को अपने ही घर में रखकर मिट्टी से ढक दिया था.’’

एएसपी ने बताया कि किशोर की पत्नी करीब आठ साल पहले उससे अलग हो गई थी और कोई रिश्तेदार भी उससे बहुत अधिक बात नहीं करता था, इसलिए इतने समय तक अपराध की खबर किसी को नहीं लगी. उन्होंने बताया लेकिन सोमवार को किशोर की मां उससे मिलने आई और दुर्गंध आने पर उससे इस बारे में पूछा एवं अंतत: अपराध का खुलासा हुआ.

ये भी पढ़ें- PHOTOS: भारत में मिला पीले पेट वाला दुर्लभ सांप, खतरनाक इतना कि कांट ले तो इंसान को मार जाए लकवा

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि चाकू से छह वार किए गए थे. कुमार ने बताया कि सतीश (42) पेशे से ट्रक चालक था और परिवार ने सोचा कि वह 15-30 के लिए कहीं गया होगा और इसलिए परिजन बहुत चिंतित नहीं थे. सतीश के पास मोबाइल फोन भी नहीं था. उन्होंने बताया कि मामले में संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है.

Tags: Andhra pradesh news, Andhra Pradesh Police, Crime News

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!