Thursday, May 23, 2024
Homeमहाराष्ट्रअंजू ने नसरुल्ला से कर लिया निकाह? पुलिस अधिकारी से लेकर काजी...

अंजू ने नसरुल्ला से कर लिया निकाह? पुलिस अधिकारी से लेकर काजी तक दे रहे शादी की गवाही, अंजू कर रही इनकार

नई दिल्ली. फेसबुक पर पाकिस्तानी युवक नसरुल्ला से हुई दोस्ती के बाद उससे मिलने पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के दीर पहुंचीं भारतीय नागरिक अंजू ने उससे शादी की खबरों का खंडन किया है. अंजू ने पाकिस्तानी मीडिया को दिए इंटरव्यू कहा कि वह बस अपने दोस्त (नसरुल्ला) से मिलने आई हैं और सगाई या शादी की सारी खबरें बिल्कुल गलत हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह एक-दो दिन में भारत वापस जा रही हैं.

अंजू ने कहा, ‘इतने सालों में (नसरुल्ला को) जितना जाना, उससे भी अच्छा पाया है. यहां बहुत अच्छा माहौल है. बहुत अच्छे लोग हैं. लोग बहुत सारे मुद्दे बना रहे हैं. मैं अपने दोस्त के पास आई हूं. कोई कह रहा है कि सगाई कर रहे हैं. कोई कह रहा है कि शादी कर रहे हैं. ये सब गलत है. मैं अपने दोस्त से मिलने आई हूं.’

इसके साथ ही उन्होंने कहा, ‘जैसे और लोग घुमने आते हैं, वैसे ही मैं भी आई हूं. अभी इनसे मिलकर इनके परिवार से मिलकर बहुत अच्छा लगा. सब अच्छे लोग हैं.’

‘अंजू ने फातिमा बनकर नसरुल्ला से कर लिया निकाह’
दरअसल इससे पहले पाकिस्तानी मीडिया ने खबर दी अंजू ने इस्लाम धर्म अपनाते हुए नया नाम फातिमा रख लिया है और नसरुल्ला से शादी कर ली है. पाकिस्तानी चैनल आज न्यूज से बातचीत में मलकंद डिवीजन के उप महानिरीक्षक नासिर महमूद सत्ती ने भी अंजू और नसरुल्ला के निकाह की पुष्टि की थी. सत्ती ने इसके साथ ही कहा कि अंजू ने भारत में इस्लाम धर्म कुबूल कर लिया था और उसी आधार पर उन्हें नसरुल्ला से शादी करने के लिए पाकिस्तान आने का वीजा मिला था.

वहीं बीबीसी की रिपोर्ट में अंजू और नसरुल्ला का कथित रूप से निकाह कराने वाले कारी शमरोज़ खान के हवाले से बताया कि उन्होंने मेहर के रूप में 10,000 रुपये और 10 तोला सोना देकर फातिमा (अंजू) की शादी नसरुल्ला से कराई है.

वहीं सोशल मीडिया पर एक निकाहनामा वायरल हो रहा है, जिसमें कहा गया है कि यह अंजू उर्फ फातिमा और नसरुल्‍लाह की शादी का सबूत है. हालांकि News18 हिन्दी स्वतंत्र रूप से इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं कर सका है.

Tags: Facebook, Pakistan, Seema Haider

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!