Friday, July 19, 2024
Homeमहाराष्ट्रबड़ी खबर: राम मंदिर की सुरक्षा में तैनात PAC जवान ने खुद...

बड़ी खबर: राम मंदिर की सुरक्षा में तैनात PAC जवान ने खुद को मारी गोली, इलाके में मचा हड़कंप

निमिष गोस्वामी/ अयोध्या: भगवान राम की नगरी में शुक्रवार की सुबह दहलाने वाली रही. मंदिर और मूर्तियों के शहर में भगवान के भजन और घंटे घड़ियाल के बीच गोली की आवाज से दहशत फैल गई. दरअसल भगवान रामलला की सुरक्षा में तैनात पीएसी के सिपाही ने अपनी ही राइफल से अज्ञात कराणों से ड्यूटी पॉइंट पर खुद को गोली मार ली.

इस वारदात में गोली सिपाही के गले में लगी. इसके बाद उसे गंभीर हालत में निकट के श्रीराम अस्पताल ले जाया गया. इसके बाद डॉक्टरों ने सिपाही की गंभीर हालत को देखते हुए ट्रामा सेंटर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया है. हालांकि सिपाही को बचाया नहीं जा सकता. पीएसी जवान का नाम कुलदीप कुमार त्रिपाठी बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, यह घटना सुबह 6:15 की है, जब रामलला के प्रवेश द्वार वेद मंदिर के सामने क्रॉसिंग वन पर ड्यूटी पर तैनात पीएसी 25वीं बटालियन रायबरेली बी-कंपनी में तैनात सिपाही कुलदीप कुमार त्रिपाठी ने खुद को अपनी ही राइफल से गोली मार ली थी.

साथी सुरक्षा कर्मियों ने पहुंचाया अस्‍पताल, लेकिन…
वहीं, रायबरेली की बटालियन की बी-कंपनी में 2019 से तैनात सिपाही कुलदीप कुमार त्रिपाठी के खुद को गोली मारने से हड़कंप मच गया. इसके बाद मौके पर तैनात सुरक्षा कर्मियों वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी. इसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर तत्काल घायल सिपाही को श्रीराम अस्पताल पहुंचाया. इसके बाद उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है, लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी.

इंजीनियरिंग का कमाल…बिना सीमेंट और ईंट के बनाया घर, गर्मी में नहीं रहती एसी और पंखे की जरूरत

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, 23 वर्षीय सिपाही कुलदीप कुमार त्रिपाठी सिद्धार्थ नगर जनपद का रहने वाला था जो 2019 में भर्ती हुआ था. वहीं, घटना को लेकर पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के जरिए जांच में जुटी है. इसके साथ ही घायल पीएसी जवान के परिजनों से भी संपर्क किया जा रहा है.

Tags: Ayodhya News, Ayodhya Police, Local18, Ram Mandir ayodhya, UP police

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!