Sunday, July 14, 2024
Homeमहाराष्ट्रबेंगलुरु: 18 साल के लड़के को पेट्रोल डालकर जलाया, प्रेम प्रसंग से...

बेंगलुरु: 18 साल के लड़के को पेट्रोल डालकर जलाया, प्रेम प्रसंग से नाराज थे लड़की के घरवाले

ऋतु एम
बेंगलुरु. कर्नाटक के बेंगलुरु (Bengaluru) शहर के बाहरी इलाके में 18 साल के एक लड़के को पेट्रोल डालकर जलाने की घटना सामने आई है; लड़के को गंभीर हालत में विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बताया कि इस लड़के का पहले अपहरण किया गया था. लड़के की पहचान शशांक (18) के रुप में हुई है. लड़के के पिता रंगनाथ ने बताया कि उनका बेटा एक लड़की के प्रेम में था; जो दूर की रिश्‍तेदार भी है. उसी लड़की के परिवार के लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है.

पुलिस ने बताया कि शशांक आरआर नगर का निवासी है और वह एसीएस कॉलेज में कंप्यूटर साइंस (सीएस) प्रथम वर्ष का छात्र है. उनकी शिकायत के अनुसार, शशांक को उसके पिता ने कॉलेज छोड़ा था, लेकिन बाद में उसकी कक्षाएं रद्द होने के कारण वह कॉलेज से घर जाने के लिए निकला था. बस स्‍टॉप के पास उसे 7 लोगों ने जबरदस्‍ती अपनी कार में खींच लिया और बाहरी इलाके कनिमिनिके टोल प्‍लाजा के पास ले जाकर आग के हवाले कर दिया.

मुख्‍य आरोपी की पहचान हुई, लड़का-लड़की का है चाचा
पीड़ित के पिता रंगनाथ के अनुसार, शशांक एक लड़की से प्यार करता था जो मैसूरु की उसकी दूर की रिश्तेदार है. 3 जुलाई को शशांक, लड़की से मिलने उसके घर गया था, जिस पर दोनों पक्षों के परिजनों ने आपत्ति जताई थी. कुछ दिनों बाद, 10 जुलाई को, लड़की के माता-पिता लड़के के घर आए और उन्‍होंने शशांक को धमकी दी. अपहरण करने के आरोपी 7 लोगों में से एक की पहचान कर ली गई है. पुलिस ने उसे ही मुख्‍य आरोपी बनाया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी मनु, लड़की और शशांक का चाचा है.

पहले ही दी थी धमकी, पेट्रोल डाल कर जला दूंगा
मनु को लेकर रंगनाथ ने कहा कि यह रिश्‍ता बीते एक साल से चल रहा था और हमने मनु को भरोसा दिलाया था कि इस मामले को हम सौहार्दपूर्ण तरीके से सुलझाएंगे; लेकिन उसने धमकी दी थी कि वह पेट्रोल डालकर आग लगा देगा, और आखिर उसने यह कर दिया. इस मामले में कर्नाटक के गृहमंत्री परमेश्‍वर ने इस घटना की रिपोर्ट मांगी है. उन्‍होंने कहा कि इस मामले आरोपियों को जल्‍दी पकड़ा जाएगा और उन्‍हें सजा दिलाएंगे. उन्‍होंने कहा कि अफसरों को निर्देश दूंगा कि इस मामले के सभी आरोपियों को जल्‍दी पकड़ा जाए.

Tags: Bengaluru, Karnataka police

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!