Thursday, February 29, 2024
Homeमहाराष्ट्रबस के अंदर घुसा बंदर: यात्रियों में मच गई चीख पुकार, महिलाएं...

बस के अंदर घुसा बंदर: यात्रियों में मच गई चीख पुकार, महिलाएं नीचे कूद पड़ी, जानें फिर क्या हुआ?

हाइलाइट्स

भीलवाड़ा के लाडपुरा चौराहे की घटना
लाडपुरा चौराहे पर बंदरों ने मचा रखा है आतंक
बंदर के बाहर निकलने बाद बस वहां से रवाना हो पाई

भीलवाड़ा. भीलवाड़ा से कोटा चलने वाली राजस्थान रोडवेज की एक बस में उस समय हंगामा मच गया जब उसमें यात्रियों के साथ एक बंदर भी अंदर घुस गया. बंदर जैसे ही बस के अंदर पहुंचा तो यात्रियों में चीख पुकार मच गई. मारे डर के कई महिलाएं तो फटाफट बस से नीचे उतर गईं. दूसरी तरफ यात्रियों की चीख पुकार सुनकर बंदर भी घबरा गया. वह बस से बाहर निकलने के लिए इधर-उधर छलांगे लगाता रहा और लोग चीखते चिल्लाते रहे. बाद में बड़ी मुश्किल से बंदर बस से बाहर निकला. तब जाकर यात्रियों की सांस में सांस आई.

जानकारी के अनुसार घटना रविवार को भीलवाड़ा जिले के लाडपुरा चौराहे की बताई जा रही है. भीलवाड़ा से कोटा जा रही राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम की बस लाडपुरा चौराहे पर जाकर रुकी. बस से सवारियां उतर और चढ़ रही थी. उसी दौरान एक बंदर बस के अंदर घुस गया. बंदर के बस में घुसते ही वहां हंगामा खड़ा हो गया. यात्री डर गए और उनमें चीख पुकार मच गई. बस के अंदर के हालात देखकर बंदर भी घबरा गया.

यात्रीगण और बंदर दोनों ही घबरा गए
बंदर ने जल्द से जल्द बस से बाहर निकलने की कोशिश की लेकिन वह निकल नहीं पाया. हालात ये हो गए कि बस के अंदर यात्री और बंदर दोनों की भयभीत हो गए. बंदर एक सीट से दूसरी सीट और यात्रियों के कंधों पर इधर-उधर छलांग लगाता रहा. इस दौरान कुछ महिलाएं तो इतनी डर गईं कि वे बस से नीचे उतर गई. इस बीच कुछ लोगों ने उसके वीडियो बनाने शुरू कर दिए. कुछ देर बाद बंदर को बाहर का रास्ता दिखाई दिया और वह बस से उतर गया.

लाडपुरा चौराहे पर एक बंदर तीन ग्रामीणों को काट चुका है
बंदर के बाहर निकालने के बाद बस लाड़पुरा से रवाना हो पाई. लाड़पुरा के ग्रामीणों ने बताया की इस चौराहे पर बंदरों का बेजा आतंक है. एक बंदर तो कुछ दिनों से चौराहे पर जमा हुआ है. वह कई बार ग्रामीणों के पीछे पड़ जाता है. अब तक तीन लोगों को काट भी चुका है. इस संबंध में राजस्थान रोडवेज के भीलवाड़ा आगार के मुख्य प्रबंधक पूरणमल शर्मा से बात करने पर उन्होंने मामले से अभिज्ञता जताई. रोडवेज के अंदर घुसे बंदर का यह वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

Tags: Bhilwara news, Monkey, Monkeys problem, Rajasthan Roadways

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!