Thursday, May 23, 2024
Homeमहाराष्ट्रराजस्थान: तालाब में तैरते मिले वृद्ध दंपति के शव, दोनों एक ही...

राजस्थान: तालाब में तैरते मिले वृद्ध दंपति के शव, दोनों एक ही लकड़ी को थामे हुए थे, पढ़ें क्या हुआ?

हाइलाइट्स

भीलवाड़ा के कारोई थाना इलाके में हुआ हादसा
दोनों शनिवार को घर से खेत जाने के लिए निकले थे
हादसे के बाद दंपति के गांव सोनियाणा में पसर गया मातम

भीलवाड़ा. भीलवाड़ा जिले के कारोई थाना इलाके में एक वृद्ध दंपति के शव तालाब में तैरते मिले. दोनों लकड़ी से एक दूसरे का हाथ थामे हुए थे. पुलिस ने दंपति के शवों का गंगापुर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर उनको उनके परिजनों को सौंप दिए हैं. हादसे की सूचना के बाद दंपति के गांव में मातम पसर गया. दोनों की मौत कैसे हुई इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. लेकिन माना जा रहा है किसी एक के तालाब में गिरने के बाद दूसरे ने उसे बचाने का प्रयास किया. इस प्रयास में दोनों ही तालाब में डूब गए.

कारोई थाना प्रभारी हंसपाल सिंह ने बताया कि सोनियाणा निवासी जीतमल और उनकी पत्नी रूकमण शनिवार को मवेशियों की खातिर घास लेने के लिए घर से खेत के लिए निकले थे. लेकिन वे देर शाम तक घर नहीं लौटे. परिजनों और ग्रामीणों ने उनकी तलाश शुरू की. बाद में कारोई पुलिस को इस संबंध में सूचना दी गई. उसके बाद पुलिस और ग्रामीण खेत पर गये. वहां बाइक खड़ी मिली और पशुओं के लिए काटकर रखा गया चारा भी मिल गया. लेकिन दंपति का पता नहीं चला.

रविवार को सुबह शव तालाब में तैरते मिले
इस पर गंगापुर डीएसपी लाभूराम बिश्नोई भी मौके पर पहुंचे. ग्रामीण, परिजन और पुलिस ने दंपति की तलाश जारी रखी. खेत के आसपास, गांव के कुओं में और रास्तों पर सभी जगह उनको तलाश गया लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला. रविवार को सुबह सोनियाणा गांव के तालाब में दंपति के शव तैरते नजर आए. दोनों पति-पत्नी लकड़ी के जरिये एक-दूसरे को थामे हुये थे. इसकी सूचना कारोई पुलिस को दी गई.

एसडीआरएफ की टीम को बुलाकर शव निकलवाए
सूचना पर थानाप्रभारी सिंह पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे. फिर एसडीआरएफ की टीम को बुलाकर ग्रामीणों की मदद से शव बाहर निकलवाये. उसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए गंगापुर अस्पताल की मोर्चरी भिजवा दिया गया. थानाप्रभारी सिंह ने बताया कि शव जिस अवस्था में मिले हैं उससे जाहिर है कि दोनों में से कोई एक तालाब में उतरा होगा या फिर गिरा होगा. बाद में डूबने के हालात होने पर दूसरा भी तालाब में उतरा. दोनों एक ही लकड़ी थामे हुए थे. इससे जाहिर होता है कि दोनों एक दूसरे को बचाने के प्रयास में डूब गए. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Tags: Bhilwara news, Big accident, Crime News, Rajasthan news

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!