Saturday, May 18, 2024
Homeमहाराष्ट्रAmit Shah Bhopal Visit: नेताओं को कराया जमीनी हकीकत से रू-ब-रू, 16...

Amit Shah Bhopal Visit: नेताओं को कराया जमीनी हकीकत से रू-ब-रू, 16 लोगों की टीम लेगी टिकटों पर फैसला

हाइलाइट्स

अमित शाह की मिशन 2023 की तैयारियों को लेकर बैठकें जारी
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में टिकट बांटने का फार्मूला तय करेगी बीजेपी
उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन के साथ विजय संकल्प यात्रा की होगी शुरुआत

शैलेन्द्र चौहान.

भोपाल. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी की मैराथन बैठकों का दौर जारी है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राजधानी भोपाल में मैराथन बैठकें कर रहे हैं. उनका महज 15 दिनों में दूसरी बार एमपी आना हुआ है. मिशन 2023 के लिए शाह ने बुधवार को प्रदेश के प्रमुख नेताओं के साथ करीब चार घंटे बैठक कर विधानसभा चुनाव को लेकर कई महत्वपूर्ण फैसले लिए. इस दौरान शाह मध्य प्रदेश को लेकर मिले जमीनी फीडबैक की समीक्षा करते नजर आए.

जानकारी के अनुसार केंद्रीय नेतृत्व ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर खुद अपना सर्वे करवाया है, जिसकी ग्राउंड रिर्पोट के आधार पर अमित शाह ने नेताओं को जमीनी हकीकत से भी रू-ब-रू करवाया. प्रदेश भाजपा कार्यालय में हुई बैठक के बाद शाह होटल ताज के लिए रवाना हो गए. बता दें शाह करीब 5 साल बाद बैठक के बाद भोपाल में देर रात तक रुके हैं.

बीजेपी विजय संकल्प यात्रा से करेगी शुरुआत
मध्य प्रदेश में भाजपा विजय संकल्प यात्रा निकालकर विधानसभा चुनाव का शंखनाद करेगी. सितंबर के पहले सप्ताह से उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन के साथ विजय संकल्प यात्रा शुरू होगी. इसके बाद आम जनता तक पहुंचकर शिवराज सरकार में हुए विकास कार्यों के बारे में अवगत करवाएगी.

16 लोगों की टीम लेगी टिकटों पर फैसला
अमित शाह की बैठक के बाद अब भाजपा विधानसभा चुनाव में टिकट बांटने का फार्मूला तय करेगी. प्रदेश में 16 लोगों की टीम टिकटों पर फैसला लेगी. शाह ने प्रमुख नेताओं से दो-दो नेताओं की टीम बनाकर अलग से चर्चा भी की है. मिशन 2023 के लिए करीब 4 घंटे तक शाह ने प्रदेश की टॉप लीडरशिप के साथ बैठक की और प्रदेश की कमजोर सीटों पर भी मंथन किया गया.

केंद्र की ओर से करवाया गया सर्वे
मध्य प्रदेश चुनाव को लेकर केंद्र की ओर से सर्वे करवाया गया है, जिसके बाद प्रदेश को लेकर मिले जमीनी फीडबैक की समीक्षा भी की गई है. बैठक में विधानसभा चुनाव को लेकर कई महत्वपूर्ण फैसले लिए गए. ग्राउंड रिपोर्ट के आधार पर गृह मंत्री अमित शाह ने जमीनी हकीकत बयां कि जिसके बाद बैठक खत्म कर वह प्रदेश भाजपा कार्यालय से होटल ताज के लिए रवाना हो गए.

Tags: Amit shah, Bhopal news, MP BJP, Mp news

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!