Monday, May 20, 2024
Homeमहाराष्ट्रगुरुग्राम में ऑनर किलिंगः लव मैरिज से खफा माता-पिता ने की बेटी...

गुरुग्राम में ऑनर किलिंगः लव मैरिज से खफा माता-पिता ने की बेटी की हत्या, खुद प्रेम विवाह करने वाले भाई ने भी दिया साथ

गुरुग्राम. हरियाणा की साइबर सिटी गुरुग्राम में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. 22 वर्षीय अंजली नाम की युवती को उसके ही परिजनों ने सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि उसने अपने ही गांव के रहने वाले संदीप नाम के युवक से दिसंबर 2022 में लव मैरिज की थी. घटना गुरुवार की है. सेक्टर-102 स्थित रॉफ अलायस सोसायटी के एफ-टावर 201 फ्लैट में संदीप रहता है. वह निजी काम से बाहर गया हुआ था कि तभी अंजली के माता पिता और भाई आए और अंजली को मौत के घाट उतार उसका शव अपने साथ झज्जर ले गए और वहीं चुपचाप उसका अंतिम संस्कार कर दिया.

दरअसल, अंजली का भाई राहुल भी अपनी बहन के साथ ही फ्लैट पर रहता था. जैसे ही अंजली का पति संदीप तीज के त्यौहार के चलते अपनी बहन के घर गया तो पीछे राहुल ने अपने माता-पिता को खबर दे दी कि आज अंजली घर पर अकेली है. मौके का फायदा उठाते हुए अंजली के माता-पिता भी झज्जर से गुरुग्राम अंजली के फ्लैट पर आ पहुंचे. तीनों ने मिलकर अंजली को मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं, सबूत मिटाने के चक्कर में अंजली की डेड बॉडी को भी अपने साथ ले गए और अंतिम संस्कार कर दिया.

भाई ने खुद की है लव मैरिज

हैरानी की बात ये है कि अंजली का जो भाई वो अपनी बहन की लव मैरिज से खफा था, लेकिन हैरानी कि बात यह है कि उसने खुद लव मैरिज की है. लेकिन लड़का होने के चलते उसे निशाना नहीं बनाया गया, लेकिन अंजली को प्यार की कीमत जान दे कर चुकानी पड़ी. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी माता-पिता और भाई को गिरफ्तार कर लिया है.

Tags: Haryana police, Honor killing, Love affairs

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!