Sunday, July 14, 2024
Homeमहाराष्ट्रचेन्नई: पुलिस इंस्‍पेक्‍टर ने मुसलमानों और ईसाइयों के खिलाफ की अपमानजनक टिप्‍पणी,...

चेन्नई: पुलिस इंस्‍पेक्‍टर ने मुसलमानों और ईसाइयों के खिलाफ की अपमानजनक टिप्‍पणी, हुआ सस्पेंड

चेन्‍नई. मुसलमानों और ईसाइयों के खिलाफ अपमानजनक टिप्‍पणी करने वाले चेन्‍नई पुलिस (Chennai police) के इंस्‍पेक्‍टर पी राजेंद्रन को सस्‍पेंड कर दिया गया है. उन्‍होंने कथित तौर पर दोस्‍तों के वॉट्सऐप पर एक ऑडियो शेयर किया था और धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाली टिप्‍पणी कर दी थी. यह ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया और जब इसकी जानकारी पुलिस के वरिष्‍ठ अफसरों को मिली तो उन्‍होंने तत्‍काल कार्रवाई करते हुए ट्रैफिक इंवेस्‍टीगेशन इंस्‍पेक्‍टर को सस्‍पेंड कर दिया. पी राजेंद्रन 1999 बैच के इंस्‍पेक्‍टर हैं.

जानकारी के मुताबिक पुलिस अफसरों के व्‍हाट्स ग्रुप में रिटायर्ड एसएसआई क्रिस्‍टोफर ने एक वीडियो गीत शेयर किया था. इसमें एक पक्ष की आलोचना की गई थी. इससे आहत होकर पी राजेंद्रन ने ऑडियो संदेश में कहा था कि ऐसे गीत ग्रुप में शेयर न किए जाएं. यहीं राजेंद्रन ने कुछ अन्‍य बातें भी ऑडियो मैसेज में की थी. उन्‍होंने कहा था कि ऐसे धर्म का इस्‍तेमाल करते हुए अशांति पैदा न करें. यह ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. अब उन्‍हें जांच लंबित रहने तक सस्‍पेंड कर दिया गया था.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई क्लिप, विभागीय जांच शुरू
संयुक्त आयुक्त ट्रैफिक एनएम मायलवाहनन ने बताया कि चेन्‍नई सिटी पुलिस कमिशनर संदीप राय राठौर के आदेश पर पी राजेंद्रन को सस्‍पेंड कर दिया गया है. इस संबंध में विभागीय जांच शुरू कर दी गई है. उन्‍होंने कहा कि सोशल मीडिया पर वॉइस नोट वायरल हो रहा है और इस पर संज्ञान लेते हुए कार्रवाई का निर्णय किया गया है.

Tags: Chennai police, Social media, Social Media Viral

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!