Sunday, July 14, 2024
Homeमहाराष्ट्रराजस्थान: दौसा में भीषण सड़क हादसा, बस ने पदयात्रियों को कुचला और...

राजस्थान: दौसा में भीषण सड़क हादसा, बस ने पदयात्रियों को कुचला और टैम्पो के मारी टक्कर, 5 लोगों की मौत

हाइलाइट्स

हिंडौन मार्ग पर गाजीपुर के समीप हुआ हादसा
हादसे के बाद मौके पर मच गई बुरी तरह से अफरातफरी
मृतकों में तीन पदयात्री और दो टैम्पो सवार यात्री शामिल हैं

दौसा. राजस्थान के दौसा जिले के महवा थाना इलाके में आज बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां लोक परिवहन बस ने पहले पदयात्रियों को कुचल डाला और बाद में एक टैम्पो टक्कर मार दी. हादसे में कुल पांच लोगों की मौत हो गई और छह अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद घटनास्थल पर हाहाकार मच गया. पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा और हालात को संभाला. मृतकों में तीन पदयात्री शामिल हैं जबकि दो अन्य टैम्पो में सवार यात्री थे. घायलों को महुआ अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहां एक घायल की गंभीर हालात को देखते हुए उसको जयपुर रेफर कर दिया गया है.

पुलिस के अनुसार हादसा हिंडौन मार्ग पर गाजीपुर के समीप दोपहर में हुआ. बताया जा रहा है कि जिस समय यह हादसा हुआ उस समय सड़क के किनारे से कुछ पदयात्रा किसी धार्मिक स्थल पर जा रहे थे. उसी दौरान बेकाबू लोक परिवहन बस ने इन पदयात्रियों को कुचल दिया. उसके बाद बस ने वहां से गुजर रहे एक टैम्पो को भी अपनी चपेट में ले लिया. टैम्पो में सवार लोग कैला देवी के दर्शन करके टोंक जा रहे थे. हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं छह अन्य लोग घायल हो गए.

चारों घायलों को जयपुर रेफर किया
हादसा होते ही वहां अफरातफरी मच गई. वहां मौजूद लोगों ने तत्काल स्थानीय थान पुलिस को सूचना दी और बाद में घायलों तथा मृतकों को संभाला. हादसे की सूचना पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौक पर पहुंचे और हालात को संभाला. घायलों को तत्काल स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. लेकिन वहां एक घायल की गंभीर हालत को देखते हुए उसको प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया.

हादसे के कारणों का खुलासा नहीं हुआ
हादसे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस मृतकों की शिनाख्त कर उनके परिजनों से संपर्क साधने की कोशिश कर रही है. हादसे के कारण मौके पर काफी देर तक अफरातफरी का माहौल रहा. पुलिस ने शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. परिजनों के पहुंचने के बाद शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

Tags: Big accident, Crime News, Dausa news, Rajasthan news

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!