Friday, July 19, 2024
Homeमहाराष्ट्रपड़ोसन पर डोली पड़ोसी की नीयत, अकेला देखकर घर में घुसकर किया...

पड़ोसन पर डोली पड़ोसी की नीयत, अकेला देखकर घर में घुसकर किया गंदा काम, पति पहुंचा मौके पर और फिर…

हाइलाइट्स

धौलपुर के आंगई थाना इलाके में हुई वारदात
पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज किया मामला
आरोपी का अभी तक नहीं लग पाया है कोई सुराग

हरवीर शर्मा.

धौलपुर. पूर्वी राजस्थान के धौलपुर (Dholpur) जिले में एक बार फिर रेप (Rape) का बड़ा मामला सामने आया है. यहां एक पड़ोसी पड़ोसन को अकेला देखकर उसके घर में घुस गया. बाद में आरोपी ने महिला से रेप किया. महिला के चीखने चिल्लाने पर उसका पति और सास आ गए. उनको देखकर आरोपी पड़ोसी मौके से फरार हो गया. पीड़िता ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर उसका मेडिकल मुआयना करवाया है. आरोपी की तलाश की जा रही है लेकिन उसका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

पुलिस के अनुसार रेप की यह वारदात धौलपुर जिले के आंगई थाना इलाके में हुई. थानाप्रभारी रामनिवास मीणा ने बताया कि पीड़िता ने सोमवार को इस संबंध में मामला दर्ज कराया है. उसने अपनी रिपोर्ट में बताया कि तीन दिन पहले वह अपने घर में अकेली थी. इसी दौरान गांव में रहने वाला उसका पड़ोसी उसके घर में आ गया. पड़ोसी ने जबरन कमरे में घुसकर दरवाजा बंद कर लिया. उसके बाद उसने अश्लील हरकतें करना शुरू कर दिया. विरोध किया तो डांट-डपट की. बाद में उसने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया.

आरोपी के खिलाफ रेप और एससी-एसटी की धाराओं में दर्ज हुआ केस
पीड़िता के मुताबिक उसकी चीख पुकार सुनकर उसकी सास और पति मौके पर पहुंच गए. इसके बाद आरोपी पीड़िता के घर से भागने में कामयाब हो गया. पुलिस ने पीड़िता की ओर से दी गई रिपोर्ट के आधार पर रेप और एससी-एसटी की संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच सरमथुरा के पुलिस उपाधीक्षक कर रहे हैं. पुलिस आरोपी के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है लेकिन उसका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

धौलपुर और भरतपुर में रेप और गैंगरेप की वारदातें बढ़ती जा रही है
उल्लेखनीय है कि पश्चिमी राजस्थान के उत्तर प्रदेश से सटे धौलपुर और भरतपुर जिले में रेप और गैंगरेप की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही है. यहां बीते कुछ समय से एससी एवं एसटी की महिलाओं के साथ अत्याचार के मामले तेजी से बढ़े हैं. हालांकि पुलिस रेप और गैंगरेप जैसे मामलों में त्वरित कार्रवाई कर पीड़ित को राहत दिलाने का प्रयास करती है लेकिन फिर भी कई मामलों में आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

Tags: Crime News, Dholpur news, Rajasthan news, Rape Case

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!