Thursday, February 22, 2024
Homeमहाराष्ट्रदामाद ने सुपारी देकर करवाया ससुर पर हमला, 1.20 लाख रुपये किए...

दामाद ने सुपारी देकर करवाया ससुर पर हमला, 1.20 लाख रुपये किए खर्च, पढ़ें क्यों नाराज थे ‘जमाई राजा’

हाइलाइट्स

डूंगरपुर के आसपुर इलाके का है मामला
पत्नी और बच्चों को उसके पास नहीं भेजने से था नाराज
बुजुर्ग पेट्रोल पंप मालिक पर बीते 4 अगस्त को हुआ था हमला

डूंगरपुर. राजस्थान के आदिवासी बाहुल्य डूंगरपुर जिले की आसपुर थाना पुलिस ने पूंजपुर गांव के पास पेट्रोल पंप मालिक पर किए गए जानलेवा हमले के मामले का सोमवार को खुलासा कर दिया है. यह हमला किसी और ने नहीं बल्कि पेट्रोल पंप मालिक के दामाद ने ही करवाया था. दामाद अपनी पत्नी और बच्चों को पीहर से ससुराल नहीं भेजने से ससुर से खफा था. उसी खुंदस के चलते उसने ससुर पर हमला करवाया था. इसके लिए उसने बाकायदा तीन बदमाशों को 1 लाख 20 हजार रुपये की सुपारी दी थी. पुलिस ने इस मामले में पेट्रोल पंप मालिक के दामाद को गिरफ्तार कर लिया है. वह तीनों हमलावरों की तलाश में जुटी है.

आसपुर थानाधिकारी तेजकरण सिंह ने बताया की बीते 4 अगस्त को पूंजपुर गांव के पास गढ़ी निवासी नारायण लाल डामोर अपनी बाइक पर बैंक से अपने पेट्रोल पंप पर लौट रहा था. इसी दौरान पेट्रोल पंप के पास पीछे से एक बाइक पर तीन बदमाश आये. उन्होंने पेट्रोल पंप मालिक नारायण लाल पर तलवार से जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में गाल पर तलवार लगने से नारायण लाल घायल हो गया था. वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए.

पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद दामाद ने किया खुलासा
पुलिस ने इस संबंध में पीड़ित की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर इसकी जांच के लिए टीम का गठन किया. पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाले और अन्य तकनीकी अनुसंधान किया तो उसे खेरवाड़ा निवासी सत्यजीत राम मीणा पर संदेह हुआ. सत्यजीत नारायण लाल का दामाद है. इस पर पुलिस ने सत्यजीत को डिटेन किया और उससे पूछताछ की. पूछताछ में सत्यजीत ने चौंकाने वाला खुलासा किया.

ससुर पत्नी और बच्चों को नहीं भेज रहा था
सत्यजीत ने बताया की नारायणलाल उसका ससुर है. विवाद के चलते उसकी पत्नी बच्चों को लेकर अपने पीहर चली गई थी. उसने अपनी पत्नी और बच्चों को वापस लाने का कई बार प्रयास किया. लेकिन उसका ससुर नारायणलाल उसकी पत्नी और बच्चों को भेज नहीं रहा था. उसी रंजिश के चलते उसने अपने ससुर को मरवाने के लिए 3 बदमाशों को 1 लाख 20 हजार की सुपारी दी थी. उसके बाद पुलिस ने आरोपी दामाद को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस हमलावर की तलाश में जुटी है.

Tags: Attack, Crime News, Dungarpur news, Rajasthan news

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!