Thursday, February 29, 2024
Homeमहाराष्ट्रगुजरात: कर्ज से परेशान था परिवार, ऐसा खौफनाक कदम उठाया कि सिहर...

गुजरात: कर्ज से परेशान था परिवार, ऐसा खौफनाक कदम उठाया कि सिहर उठे लोग

वडोदरा. गुजरात (Gujarat) के वडोदरा में मंगलवार सुबह एक घटना से सनसनी फैल गई. यहां के रावपुरा इलाके में एक ही परिवार के तीन सदस्‍यों ने आत्‍महत्‍या कर ली. पुलिस अफसर ने बताया कि परिवार का मुखिया सुरक्षा गार्ड था और उसने अपना गला काट लिया था. इसी अपार्टमेंट में रहने वाले मकान मालिक की पत्‍नी ने जब उसकी चीखें सुनी तो वह घटना स्‍थल पर पहुंची, जहां वह शख्‍स खून से लथपथ था. इसी महिला ने एंबुलेंस बुलाई और पुलिस को सूचना मिली.

डिप्‍टी कमिश्‍नर अभय सोनी ने बताया कि यह परिवार जिसमें पति-पत्‍नी और एक बेटा थे, किसी कारण से तंगी से जूझ रहा था. पति की उम्र 60 साल तो पत्‍नी 50 साल और उनके पुत्र की उम्र करीब 27 साल थी. इन तीनों ने आत्‍महत्‍या की. पति ने अपना गला चाकू से काट लिया तो पत्‍नी ने कीटनाशक पी लिया और बेटा ने फांसी लगा ली. इस परिवार के पास न तो किराया देने के पैसे थे और न ही रोजमर्रा के सामान खरीदने तक का धन. सुरक्षा गार्ड पिता की नौकरी कुछ समय पहले चली गई थी.

ये भी पढ़ें –  ‘सिद्धू मूसेवाला पर पुलिस ने नहीं की कार्रवाई इसलिए…’: कौन है गैंगस्टर सचिन बिश्‍नोई, क्यों कराई थी हत्या?

ऐसा सबूत नहीं मिला है जिससे घटना में हत्‍या का शक हो
मरने से पहले पिता ने पुलिस को बताया कि वह तंगी से जूझ रहा था और उस पर पर्सनल लोन भी था, लेकिन वह उसे चुका नहीं पा रहा था. इधर, पुलिस ने कहा है कि घटनास्‍थल पर किसी प्रकार के बल या जोर-अजमाइश के निशान नहीं मिले हैं. कोई ऐसा सबूत नहीं मिला है जिससे घटना में हत्‍या का शक हो. ऐसे में पुलिस इसे सामूहिक आत्‍महत्‍या का मामला ही मान रही है.

Tags: Family suicide, Gujarat crime news, Gujarat Police, Vadodara News

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!