Friday, July 19, 2024
Homeमहाराष्ट्रInter-caste Love Marriage: बेटी ने पड़ोसी लड़के से की इंटरकास्ट लव मैरिज...

Inter-caste Love Marriage: बेटी ने पड़ोसी लड़के से की इंटरकास्ट लव मैरिज तो पिता ने दे दी जान

फतेहाबाद(हरियाणा). अंतरजातीय प्रेम विवाह से दुखी एक पिता ने नहर में कूद कर जान दे दी. हरियाणा के फतेहाबाद के गांव सरदारेवाला में राजकुमार नाम के व्यक्ति ने नहर में छलांग लगा दी और उसकी मौत हो गई.

मामले के अनुसार राजकुमार की बेटी ने कुछ दिन पहले अलग कास्ट के लडके से की थी शादी. एक ही गांव में लड़का-लड़की ने शादी की थी. आरोप है कि लड़का पक्ष के लोग लड़की पक्ष के लोगों को तंग करते थे. इसी के चलते राजकुमार परेशान रहता था. आरोप है कि इसी को लेकर व्यक्ति ने जान दे दी.

राजकुमार का शव रतिया के नागरिक अस्पताल में भेजा गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.दरअसल, फतेहाबाद के रतिया के गांव सरदारेवाला में बेटी के अंतरजातीय प्रेम विवाह से दुखी एक पिता ने नहर में कूद कर जान दे दी. नागरिक अस्पताल रतिया में परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. लड़के पर आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग उठा रहे हैं.

जानकारी के अनुसार, सरदारेवाला निवासी 48 वर्षीय राजकुमार ने आज अचानक गांव के पास से गुजर रही नहर में छलांग लगा दी. उसकी तलाश की गई तो वह मृत मिला. राजकुमार के भाई ने बताया कि राजकुमार की बेटी ने घर के बिल्कुल साथ लगते सांझी दीवार वाले पड़ोसी के बेटे से इंटरकास्ट शादी कर ली. इसके बाद परिवार ने उससे बोलना बंद कर दिया था. लड़के के चचेरे भाई की उनके घर के बिल्कुल सामने दूध की डेयरी थी, जिसको लेकर वे बार-बार उन्हें कह रहे थे कि जब आपसी रिश्ते खत्म हैं तो डेयरी को यहां से दूर शिफ्ट कर लो.

आरोप है कि लड़का व अन्य लोग इस बात से खफा होकर उनसे झगड़ा कर रहे थे. मृतक के भाई ने बताया कि राजकुमार इसी बात को लेकर परेशान था और आज उसने नहर में कूदकर जान दे दी.

Tags: Haryana crime news, Haryana News Today, Haryana police

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!