Sunday, July 14, 2024
Homeमहाराष्ट्रलालू यादव के लिए छाता टांगते हुए हथुआ SDPO अनुराग कुमार की...

लालू यादव के लिए छाता टांगते हुए हथुआ SDPO अनुराग कुमार की तस्वीर-वीडियो वायरल

गोपालगंज. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के गोपालगंज पहुंचते ही दो तस्वीरें उस समय चर्चा में आ गयीं, जब लालू यादव बारिश से भींगते देख उनको बचाने के लिए हथुआ एसडीपीओ अनुराग कुमार छाता लगाते हुए दिखे. अब इसको लेकर बिहार की सियासत भी गर्माती दिख रही है. भाजपा के सांसद सुशील कुमार मोदी ने लालू यादव और  नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली महागठबंधन की सरकार पर तंज कसा है.

पहली तस्वीर थावे दुर्गा मंदिर की है. इस समय लालू प्रसाद पूजा अर्चना कर बाहर निकल रहे होते हैं तो बारिश से भींगते हुए देख हथुआ एसडीपीओ अनुराग कुमार ने छाता लगा दिया. दूसरी तस्वीर फुलवरिया के दुर्गा मंदिर की है. यहां भी बारिश से भींगते देख लालू प्रसाद को एसडीपीओ अनुराग कुमार ने छाता लगा दिया.

लालू प्रसाद यादव को भींगने से बचाने की कोशिश में छाता पकड़े हुए हथुआ एसडीपीओ अनुराग कुमार.

एसडीपीओ का फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी और सांसद सुशील कुमार मोदी ने निशाना साधा है और एसडीपीओ पर कार्रवाई करने की मांग की है. सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि ‘लालू प्रसाद जब मुख्यमंत्री थे तब आइएएस अधिकारी उनका थूकदान उठवाया करते थे. अब तो गनीमत है कि एसडीपीओ साहब लालू के लिए छाता उठाकर चल रहे हैं.

सुशील मोदी ने आगे लिखा, नीतीश जी का यही सुशासन है? सुशील कुमार मोदी ने सीएम नीतीश कुमार से एसडीपीओ पर कार्रवाई करने की मांग तक कर दी है. अब देखने वाली बात होगी कि इसको लेकर राजद की ओर से क्या प्रतिक्रिया दी जाती है. हालांकि, एसडीपीओ अनुराग कुमार इस मामले में फिलहाल कुछ भी सफाई नहीं दी है.

बता दें कि थावे दुर्गा मंदिर सदर एसडीपीओ के क्षेत्र में आता है, लेकिन सदर एसडीपीओ थावे दुर्गा मंदिर नहीं पहुंचे थे.उनसे पहले हथुआ के एसडीपीओ अनुराग कुमार मंदिर पहुंचे और फुलवरिया से लेकर वापस सर्किट हाउस आने तक लालू प्रसाद के साथ ही दिखे थे. ऐसे में बिहार भाजपा के बड़े नेताओं का सवाल उठाना लाजिमी है.

Tags: Bihar latest news, Bihar News, Gopalganj news

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!