Saturday, May 18, 2024
Homeमहाराष्ट्रगुटखा कंपनी के मालिक की रॉल्स रॉयस कार की टक्कर से टैंकर...

गुटखा कंपनी के मालिक की रॉल्स रॉयस कार की टक्कर से टैंकर सवार 2 की मौत, कार सवार भी घायल, खौफनाक वीडियो

नूंह. नूंह के पास एक्सप्रेसवे पर करोड़ों की रॉल्स रॉयस कार और टैंकर के टकराने से हुए हादसे में टैंकर सवार दो लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया. कार सवार 4 लोग भी हादसे में घायल हुए हैं, जिनका मेदांता में उपचार चल रहा है. कार गुटका कंपनी के मालिक विकास मालू की है जो 200 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही थी. दिल्ली को मुंबई से जोड़ने वाले ग्रीनफील्ड एक्सप्रेसवे पर हुआ यह हादसा इतना भयानक था कि इसका सीसीटीवी फुटेज देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए.

मशहूर गुटका कंपनी के मालिक विकास मालू फार्म हाउस पर फिल्म मेकर सतीश कौशिक की मौत के बाद चर्चाओं में रहे थे. अब उनकी कार से दो लोगों की दर्दनाक मौत होने के बाद वह फिर चर्चा में आ गए हैं. दुनिया की सबसे बेशकीमती गाड़ियों में एक रॉल्स रॉयस फेंटम कार हादसे की तस्वीरें भी सामने आई हैं. ग्रीनफील्ड एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार कार एक्सप्रेसवे से होकर गुजर रही थी, तभी तब कार की टक्कर डीजल के टैंकर से हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार में अचानक आग लग गई.

हादसा इतना भयानक कि कुछ ही देर में खाक हो गई कार
जानकारी के मुताबिक, कार कुछ ही देर में पूरी तरह से जलकर खाक हो गई. गनीमत रही कि कार में बैठे तीनों सवारों को घायल होने के बाद बाहर निकाल लिया गया. जबकि डीजल टैंकर में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. उमरी गांव में हुए इस हादसे का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसको देखकर लग रहा है कि गलती रॉल्स रॉयस कार चालक की थी. डीजल का टैंकर जब यू-टर्न करने की कोशिश कर रहा था तभी तेज रफ्तार रॉल्स रॉयस कार ने उसे टक्कर मार दी.

रॉल्स रॉयल्स के पीछे चल रहा था पूरा काफिला
टक्कर इतनी जोरदार थी कि डीजल का टैंकर पलट गया, जिसके चलते उसके अंदर बैठे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. एसपी नरेंद्र बिजरानिया के मुताबिक, मामला 22 तारीख का है. ये 14 गाड़ियों का काफिला था, जिसमें से रॉल्स रॉयल्स कार ने तेज रफ्तार कार में टक्कर मारी है. इसमें एक्सीडेंट और लापरवाही से हुई मौत का मामला अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज किया गया है. लक्जरी कार में और बाकी काफ़िले में जो लोग शामिल थे उनमें से कुछ अस्पताल में भर्ती हैं. उनसे पूछताछ की जाएगी.

पुलिस कर रही जांच
गुटका कंपनी के मालिक के कार में सवार होने और उनके घायल होने के सवाल पर एसपी ने कहा कि उनकी पहचान नहीं हो पाई है. पहचान होने पर सबको जांच के लिए बुलाया जाएगा. वहीं गुटखा कंपनी के मालिक विकास मालू के वकील ने खास बातचीत में जानकारी दी कि विकास मालू गाड़ी में सवार थे. मालू के वकील का कहना है कि गाड़ी उनका ड्राइवर चला रहा था. फिलहाल हरियाणा पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Tags: Car accident, Haryana news, Nuh News

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!