Sunday, July 14, 2024
Homeमहाराष्ट्रबेटे ने सुलाया बुजुर्ग पिता को मौत की नींद, बस छोटी से...

बेटे ने सुलाया बुजुर्ग पिता को मौत की नींद, बस छोटी से बात हो गया नाराज, पीट-पीटकर ले ली जान

हाइलाइट्स

हनुमानगढ़ जिले में हुई वारदात
पुलिस ने आरोपी बेटे को लिया हिरासत में
विवाद की असली वजह का अभी खुलासा नहीं हो पाया है

हनुमानगढ़. राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला बड़ा मामला सामने आया है. यहां भिरानी थाना इलाके में एक बेटे ने अपने बुजुर्ग पिता को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने पिता की हत्या के आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया है. मृतक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है. प्रथम दृष्टया हत्या की वजह पिता और पुत्र के बीच चल रहा आपसी विवाद बताया जा रहा है.

भिरानी थानाधिकारी कविता पूनिया के अनुसार हत्या की यह वारदात सोमवार को सूरतपुरा गांव में हुई. हत्या के शिकार हुए बुजुर्ग का नाम रिसाल सिंह राजपूत (65) है. रिसाल सिंह को उसने बेटे राजेश ने पीट पीटकर मार डाला. हत्या की सूचना मिलने पर भिरानी पुलिस सुरतपुरा गांव पहुंची. वहां घर पर मृतक रिसाल सिंह राजपूत का शव पड़ा हुआ था. शव के पास लोहे का एक पाइप पड़ा हुआ था.

विवाद की जड़ का अभी तक नहीं हो पाया है खुलासा
पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना करने के बाद शव और पाइप को कब्जे में ले लिया. इसी पाइप से रिसाल सिंह की उसके बेटे राजेश ने पिटाई की थी. उसके बाद पुलिस ने पिता की हत्या के आरोपी बेटे राजेश को हिरासत में ले लिया. उससे पूछताछ की जा रही है. भिरानी थानाधिकारी के अनुसार प्रारंभिक पूछताछ में पिता पुत्र के बीच छोटा मोटा विवाद होने की बात सामने आई है. विवाद की असली जड़ क्या थी इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है.

मृतक के परिजनों से जुटाई जा रही है जानकारी
परिवार के अन्य लोगों से भी पिता पुत्र के विवाद के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की सभी एंगल से जांच कर रही है. बेटे के हाथों पिता की हत्या की इस वारदात के बाद पीड़ित परिवार में कोहराम मचा हुआ है।. उल्लेखनीय है कि राजस्थान में इससे पहले भी रिश्तों की मर्यादा को तार-तार कर देने वाले इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं.

Tags: Crime News, Hanumangarh news, Murder case, Rajasthan news

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!