Thursday, May 23, 2024
Homeमहाराष्ट्रNDA सांसदों की बैठक में PM मोदी ने दिया जीत का मंत्र,...

NDA सांसदों की बैठक में PM मोदी ने दिया जीत का मंत्र, बोले- पहले से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करनी है

हाइलाइट्स

पीएम मोदी ने NDA के सांसदों के साथ सोमवार को बैठक की.
बैठक में झारखंड, ओडिशा और पश्चिम बंगाल के सांसद मौजूद थे.
बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि ‘हमें इस बार अधिक सीटें जीतनी हैं.

नई दिल्ली. 2024 के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) से पहले पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की मौजूदगी में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के सांसदों की बैठक सोमवार को हुई. बैठक में झारखंड, ओडिशा और पश्चिम बंगाल के सांसद मौजूद थे. बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि ‘हमें इस बार अधिक सीटें जीतनी हैं और अगले 25 साल में भारत को एक विकसित देश बनाना है.’ बैठक के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि अब तक यूपीए सरकार की भ्रष्ट नीतियों जैसे 2जी, 3जी, कोलगेट, जीजाजी घोटालों से यूपीए का नाम जुड़ा था. इसलिए अब इसका नाम बदलकर I.N.D.I.A कर दिया गया है.

पीएम मोदी ने कहा कि ‘विपक्ष यूपीए नाम को आगे बढ़ाने में सक्षम नहीं था, इसलिए इसका नाम बदलकर I.N.D.I.A कर दिया गया. अब यह I.N.D.I.A यूपीए का दूसरा रूप है और इसे केवल जनता को गुमराह करने के लिए बनाया गया है.’ पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव में जीत का मंत्र देते हुए सांसदों को निर्देश दिया कि वे ज्यादा से ज्यादा अपने क्षेत्र का दौरा करें और जनता को केंद्र सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताएं. पीएम मोदी ने कहा कि एनडीए सरकार द्वारा देश भर में कई विकास कार्य किए गए हैं, जिसमें गैर-बीजेपी शासित राज्य भी शामिल हैं.

बैठक में मौजूद बीजेपी सांसद सुकांत मजूमदार ने कहा कि ‘आज झारखंड, पश्चिम बंगाल और ओडिशा के एनडीए सांसदों की बैठक हुई. बैठक में हर राज्य से संबंधित दो वीडियो दिखाए गए. एक वीडियो में इन राज्यों में केंद्र सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को दिखाया गया. दूसरे वीडियो में इन राज्य सरकारों द्वारा किए गए भ्रष्टाचार को दिखाया गया.’ गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में अब कुछ ही महीने बचे हैं. ऐसे में एनडीए की बैठकें कई मायनों में अहम हैं. एनडीए की बैठकें 31 जुलाई से 10 अगस्त तक चलने वाली हैं. एनडीए सांसदों की बैठक करीब डेढ़ घंटे तक चली.

‘UPA के लिए अपने पापों को धोना संभव नही…’: PM मोदी ने NDA सांसदों से कहा, 2024 की तैयारी में जुट जाएं

एनडीए सांसदों की अगली बैठक 2 अगस्त को उत्तर प्रदेश (काशी, गोरखपुर और अवध), तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु, कर्नाटक, केरल, पुडुचेरी, अंडमान और निकोबार और लक्षद्वीप के लिए होगी. इसके बाद 3 अगस्त को एक और बैठक होगी. जिसमें बिहार, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश, पंजाब, चंडीगढ़, हरियाणा, उत्तराखंड, जम्मू-कश्मीर और लद्दाख पर चर्चा होगी. 8 अगस्त की बैठक राजस्थान, महाराष्ट्र और गोवा के लिए होगी. वहीं 9 अगस्त को मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़, गुजरात, दादरा और नगर हवेली और दमन और दीव के लिए बैठक होगी.

Tags: Lok Sabha Election 2024, NDA, Pm narendra modi, PM Narendra Modi News

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!