Thursday, February 22, 2024
Homeमहाराष्ट्रगृह मंत्री अमित शाह का कांग्रेस नेता पर कटाक्ष, कहा- इनको बीजेपी...

गृह मंत्री अमित शाह का कांग्रेस नेता पर कटाक्ष, कहा- इनको बीजेपी के टाइम में से आधा घंटा दे दो

नई दिल्‍ली. लोकसभा (Lok Sabha) में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने विपक्ष के अविश्‍वास प्रस्‍ताव के विरोध में भाषण दिया. इसमें उन्‍होंने विपक्ष पर जमकर पलटवार किए तो वहीं बार-बार टोकने वाले कांग्रेस नेता अधीर रंजन को भी नहीं छोड़ा. दरअसल जब गृहमंत्री कश्‍मीर मुद्दे पर बोल रहे थे तब कांग्रेस सांसद अधीर रंजन बयानबाजी करने लगे. इस पर गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि अधीर जी को कांग्रेस ने टाइम नहीं दिया, इन्‍हें बीजेपी के समय में से आधा घंटा दे दीजिए. ये बीच में बोलते हैं क्‍योंकि इनकी पार्टी ने इन्‍हें समय नहीं दिया. मेरे इस निवेदन का हमारे पार्लियामेंट्री अफेयर्स मंत्री भी इसका विरोध नहीं करेंगे.

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि विपक्षी पार्टियों को मोदी में अविश्‍वास हो सकता है, लेकिन देश की जनता को नहीं, वह मोदी के साथ है. उन्‍होंने कहा कि कोरोना काल में विपक्षी दलों के नेताओं ने कहा था कि ये मोदी वैक्‍सीन है, मत लेना; लेकिन जनता ने पीएम मोदी पर विश्‍वास जताया और सभी डोज लगवाईं. विपक्ष ने लॉकडाउन का भी विरोध किया था और पूछा था कि गरीब क्‍या खाएगा ? सरकार ने लॉकडाउन लगवाया तो किसी गरीब को भूखा भी नहीं रखा. 80 करोड़ लोगों को फ्री गेंहू दिए.

ये भी पढ़ें-  कश्मीर में अब आतंकी का जनाजा नहीं निकलता, बल्कि…, लोकसभा में गृहमंत्री अमित शाह का सख्त संदेश

ऐसे नेता हैं, जिसे 13 बार लॉन्च किया गया और हर बार फेल हुए
गृह मंत्री अमित शाह ने लोकसभा में अपने संबोधन में किसी का नाम लिए बिना कहा, ‘इस सदन में एक ऐसे नेता हैं, जिसे 13 बार लॉन्च किया गया और हर बार फेल हुए.’ गृह मंत्री ने इस दौरान कलावती नामक महिला का खासतौर से जिक्र करते हुए कहा, ‘कलावती का क्या हुआ, जिसके घर ये भोजन पर गए थे. उसे मोदी सरकार पर विश्वास है. कलावती को घर, स्वास्थ्य सबकुछ देने का काम मोदी सरकार ने किया.’ गृह मंत्री अमित शाह ने अनुसूचित जाति एवं जनजाति वर्ग के लिए नरेंद्र मोदी सरकार के किए कार्यों का भी जिक्र करते हुए कहा, ‘हमने राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग बनाया… बीजेपी ने दो बार.. एक बार दलित और एक बार आदिवासी राष्ट्रपति बनाया.’

Tags: BJP, Congress, Home Minister Amit Shah, Lok sabha, NDA

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!