Thursday, June 13, 2024
Homeमहाराष्ट्रगर्लफ्रेंड के पिता से छिपकर पिज्जा लेकर घर पहुंचा था लड़का, छत...

गर्लफ्रेंड के पिता से छिपकर पिज्जा लेकर घर पहुंचा था लड़का, छत से गिरकर दर्दनाक मौत

हैदराबाद. गर्लफ्रेंड से रात को मिलने गए युवक (20) की छत से गिरकर दर्दनाक मौत हो गई. यह घटना हैदराबाद (Hyderabad) के बोराबंदा इलाके में हुई. पुलिस ने बताया कि युवक मोहम्‍मद शोएब पिज्‍जा लेकर गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा था. सोमवार की सुबह करीब 3 बजे वह चार मंजिला छत से नीचे गिरा गया था. उसे सिर सहित शरीर में कई चोटें आईं थीं और अस्‍पताल में इलाज के दौरान सुबह 5.30 बजे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. लड़के के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बोराबंदा इलाके में 20 वर्षीय बेकरी कर्मचारी की सोमवार तड़के चार मंजिला इमारत की छत से गिरने से मौत हो गई थी. ऐसा बताया गया है कि मोहम्‍मद शोएब और उसकी गर्लफ्रेंड छत पर थे, तभी उन्‍हें किसी के कदमों की आवाज आई. शोएब को लगा कि लड़की के पिता ही छत पर आ रहे हैं. ऐसे में उसने छिपने की कोशिश की और फिसलकर छत से नीचे जमीन पर गिर पड़ा. पुलिस के मुताबिक मोहम्मद शोएब ने छत के पास से गुजर रहे कुछ केबलों को पकड़ रखा था. लेकिन वह फिसल गया और छत से गिर गया.

ये भी पढ़ें- विपक्षी गठबंधन का नाम I-N-D-I-A क्यों रखना पड़ा? लोकसभा में गृहमंत्री अमित शाह ने बताया

ये भी पढ़ें- कश्मीर में अब आतंकी का जनाजा नहीं निकलता, बल्कि…, लोकसभा में गृहमंत्री अमित शाह का सख्त संदेश

बोराबंदा पुलिस कर रही जांच
पुलिस अधिकारी ने बताया कि दुर्भाग्य से, इमारत की चौथी मंजिल से गिरने के बाद उनके सिर पर कई चोटें आईं और उनकी मौत हो गई. युवक को उस्मानिया जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. बोराबंदा पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या शोएब अपनी गलती से नीचे गिर गया था या उसने इमारत से छलांग लगा दी थी. इधर, शोएब की हाल ही में उस लड़की से दोस्ती हुई थी. शोएब के पिता ने अपने बेटे की मौत की जांच के लिए पुलिस को आवेदन दिया है. उन्‍होंने गड़बड़ी की आशंका भी जाहिर की है.

Tags: Girlfriend, Hyderabad, Hyderabad police, Pizza

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!