Friday, July 19, 2024
Homeमहाराष्ट्रIBPS Clerk Recruitment 2023: बैंक में क्लर्क की नौकरी पाने का एक...

IBPS Clerk Recruitment 2023: बैंक में क्लर्क की नौकरी पाने का एक और मौका, इस दिन तक करें आवेदन, अच्छी होगी सैलरी

IBPS Clerk Recruitment 2023: बैंक (Bank Job) में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने का मन बना रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है. इसके लिए बैंकिंग कार्मिक चयन संस्थान (IBPS) ने भाग लेने वाले बैंकों में क्लर्कों की भर्ती (IBPS Clerk Recruitment 2023) के लिए सामान्य भर्ती प्रक्रिया (सीआरपी क्लर्क-XIII 2023) के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि बढ़ा दी है. जो भी उम्मीदवार इन पदों (IBPS Clerk Recruitment) के लिए अभी तक आवेदन नहीं किए हैं, वे अब IBPS की आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर जाकर 28 जुलाई तक आवेदन कर सकते हैं.

इससे पहले IBPS Clerk Bharti 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 21 जुलाई थी. IBPS ने आधिकारिक नोटिफिकेशन में कहा है कि भर्ती (IBPS Clerk Recruitment 2023) अभियान के अन्य सभी नियम और शर्तें अपरिवर्तित रहेंगी. योग्य और इच्छुक उम्मीदवार IBPS Clerk 2023 के लिए ibps.in पर आवेदन कर सकते हैं या नीचे दिए गए लिंक का उपयोग कर सकते हैं.

IBPS Clerk के 4,045 पदों पर होगी बहाली 
इस अभियान के माध्यम से IBPS का लक्ष्य भाग लेने वाले बैंकों में 4,045 क्लर्क रिक्तियों के लिए भर्ती (IBPS Clerk Bharti 2023) करना है. IBPS Clerk 2023 के लिए प्रीलिम्स परीक्षा अगस्त या सितंबर में होगी. मुख्य परीक्षा अक्टूबर में होनी है. परीक्षा का विस्तृत कार्यक्रम संस्थान द्वारा बाद में जारी किया जाएगा.
यहां देखें आवेदन लिंक और नोटिफिकेशन
IBPS Clerk Recruitment 2023 अप्लाई लिंक
IBPS Clerk Recruitment 2023 नोटिफिकेशन

IBPS Clerk Bharti के लिए देना होगा आवेदन शुल्क
सामान्य श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए IBPS Clerk 2023 आवेदन शुल्क ₹850 है. एससी, एसटी, पीडब्ल्यूबीडी, पूर्व सैनिक श्रेणियों के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क ₹175 है.

ये भी पढ़ें…
इनकम टैक्स असिस्टेंट बनने पर कितनी मिलती है सैलरी, क्या-क्या है सुविधाएं?
यूपीएससी ने जारी किया EPFO 2023 का रिजल्ट, आसानी से यहां करें चेक

Tags: Bank Job, Central Govt Jobs, Government jobs, Govt Jobs, Jobs, Jobs in india, Jobs news, State Govt Jobs

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!