Friday, July 19, 2024
Homeमहाराष्ट्रAmit Shah MP Visit: आज इंदौर आएंगे शाह, बूथ कार्यकर्ताओं को देंगे...

Amit Shah MP Visit: आज इंदौर आएंगे शाह, बूथ कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र, यह रहेगा शेड्यूल

हाइलाइट्स

अमित शाह का मध्य प्रदेश दौरा
शाह इंदौर में कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत
एक सप्ताह में दूसरी बार मध्य प्रदेश आ रहे हैं शाह

अरुण त्रिवेदी/ शैलेन्द्र सिंह चौहान.

भोपाल. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह एक बार फिर से एक दिवसीय प्रवास पर रविवार को मध्य प्रदेश आ रहे हैं. शाह इंदौर में बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के साथ ही अन्य कार्यक्रमों में शामिल होंगे. शाह दिनभर में कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. शाह के एमपी दौरे को देखते हुए पुलिस प्रशासन पूरी तरह से हाई अलर्ट मोड पर है. वहीं बीजेपी भी दिनभर के अपने कार्यक्रमों और बैठकों की तैयारियों में जुटी है.

अमित शाह दोपहर 1.30 बजे इंदौर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. वहां से वे 2 बजे जानापाव में भगवान परशुराम की जन्मस्थली में दर्शन एवं पूजन करेंगे. दोपहर 3 बजे मां कनकदेवी मंदिर आईटीआई के पास आयोजित बूथ कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे. उसके बाद शाह शाम 5 बजे होटल मैरियट में पार्टी की बैठक को संबोधित करेंगे. अमित शाह रात 8.15 बजे एयरपोर्ट पहुंचेंगे और फिर वहां से दिल्ली रवाना होंगे.

एक सप्ताह में यह शाह का दूसरा दौरा है
उल्लेखनीय है कि अमित शाह हाल ही में भोपाल आए थे. यहां उन्होंने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी नेताओं की अहम बैठक लेकर रणनीति बनाई थी. वहीं टिकट वितरण के लिए 16 नेताओं की टीम बनाई थी. शाह ने भोपाल में आयोजित बैठक में पार्टी नेताओं को जमीनी हालात से रू-ब-रू करवाया था। इसके साथ ही विधानसभा चुनावों में जीत का मंत्र भी दिया था.

बीजेपी निकालेगी विजय संकल्प यात्रा
भोपाल दौरे के दौरान शाह ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव का रोडमैप तैयार कर नेताओं को कई अहम निर्देश दिए थे. इसके तहत पार्टी मध्य प्रदेश में सभी 230 विधानसभा सीटों पर जल्द ही विजय संकल्प यात्रा निकालने की तैयारियों में जुटी है. पार्टी की रणनीति के तहत यह विजय संकल्प यात्रा सभी छह संभागों में निकाली जाएगी. इस यात्रा को अलग-अलग इलाकों में स्थानीय क्षत्रप लीड करेंगे. पार्टी की ओर से इन यात्राओं को निकालने का जिम्मेदारी मध्य प्रदेश के बड़े नेताओं यथा सीएम शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रहलाद पटेल और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय समेत प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा दी गई है.

Tags: Amit shah, Indore news, Madhya pradesh news, Madhya Pradesh Politics

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!