Friday, July 19, 2024
Homeमहाराष्ट्रIndore: एक्स बॉयफ्रेंड से बदला लेने के चक्कर में कर डाली उसके...

Indore: एक्स बॉयफ्रेंड से बदला लेने के चक्कर में कर डाली उसके दोस्त की हत्या, 3 आरोपियों ने किया सरेंडर

हाइलाइट्स

इंदौर के विजय नगर थाना इलाके की घटना
गर्लफ्रेंड ने एक्स बॉयफ्रेंड से बदला लेने किया हमला
युवती ने 3 साथियों की मदद से हमला कर की बॉयफ्रेंड के दोस्त की हत्या की

इंदौर. इंदौर शहर के विजय नगर चौराहे पर हाल ही में बीटेक के छात्र की चाकू मारकर की गई हत्या मामले में युवती समेत 3 आरोपियों ने सरेंडर कर दिया. पुलिस पूछताछ में युवती ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि सबक दूसरे को सिखाना था लेकिन हत्या गलती से मोनू की हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. यह पूरा मामला इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र का है जहां कार में सवार 5 दोस्त मोनू उर्फ प्रभास पवार, रचित, विशाल ठाकुर और टीटू चाय पीने के लिए गए हुए थे.

इसी दौरान एक्टिवा सवार युवती तान्या ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर कार सवार रचित पर चाकू से हमला किया. लेकिन रचित के बच जाने के कारण दूसरा वार उन्होंने मोनू उर्फ प्रभास पर किया. इससे चाकू प्रभास के हार्ट के पास लग गया. उसे तत्काल भंडारी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन घाव ज्यादा गहरा हो जाने के कारण इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

जैसे ही पूरे मामले की सूचना पुलिस को लगी तो उसने आनन-फानन में आरोपियों की धरपकड़ शुरू की. जिस जगह पर हत्याकांड की घटना को अंजाम दिया गया उस जगह पर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला गया, जिसमें गाड़ी नंबर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों को चिन्हित किया. इसी दौरान पुलिस ने इस पूरे मामले में तान्या को गिरफ्तार करने की कोशिश की लेकिन उसने थाने पहुंचकर खुद ही सरेंडर कर दिया. पुलिस द्वारा उससे पूछताछ की जा रही है.

कमेंट करने के पीछे हुआ था विवाद
प्रारंभिक पूछताछ में इस बात की जानकारी पुलिस को लगी है कि तान्या की कार सवार टीटू से पहले से दोस्ती थी. टीटू ने उसे एक्टिवा सवार युवक शोभित और छोटू के साथ घूमते हुए देखा तो कार में बैठे रचित, टीटू और मोनू उर्फ प्रभास सहित अन्य युवकों ने इसे लेकर युवती पर कमेंट किया. इसको लेकर एक्टिवा सवार शोभित, छोटू और तान्या ने कार सवार युवकों को पहले रोका जिसके बाद दोनों पक्षों में विवाद हुआ.

हमले के दौरान सीने पर लगा चाकू
उसके बाद तान्या ने टीटू और रचित पर चाकू निकालकर हमला कर दिया, लेकिन रचित और टीटू के बच जाने के बाद दूसरा हमला उन्होंने प्रभास उर्फ मोनू पर किया और इसी दौरान उसको चाकू लग गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इंदौर डीसीपी अभिषेक आनंद ने बताया कि फिलहाल पूरे मामले में पुलिस तान्या से पूछताछ करने में जुटी हुई है. इसमें से एक आरोपी नंदानगर परदेशीपुरा थाना क्षेत्र का रहने वाला है, जिसके खिलाफ तीन आपराधिक प्रकरण दर्ज भी हैं. अन्य दो परदेशीपुरा और एक लसूड़िया थाने के रहने वाले है.

Tags: Crime News, Indore news, Mp news

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!