Thursday, February 29, 2024
Homeमहाराष्ट्रजयपुर: चलती हुई में बोलेरो में लगी भीषण आग, गाड़ी चला रहा...

जयपुर: चलती हुई में बोलेरो में लगी भीषण आग, गाड़ी चला रहा अकाउंट्स ऑफिसर जिंदा जला, कोहराम मचा

हाइलाइट्स

जयपुर के कालवाड़ इलाके में हुआ हादसा
अकाउंट्स ऑफिसर राहुल चौधरी ऑफिस जा रहे थे
आग लगने के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है

विष्णु शर्मा.

जयपुर. राजधानी जयपुर में आज बड़ा हादसा हो गया. यहां कालवाड़ थाना इलाके में एक चलती हुई बोलेरो गाड़ी में भीषण आग लग गई. इस हादसे में बोलेरो चला रहे 35 वर्षीय राहुल चौधरी की मौत हो गई. राहुल उपभोक्ता विभाग में अकाउंट्स ऑफिसर थे. आग इतनी भंयकर थी कि राहुल की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक सबकुछ खत्म हो चुका था. पुलिस ने घटना की जांच के लिए एफएसएल टीम को मौके बुलाया.

पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आग चलती हुई गाड़ी में लगी. आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया. इससे गाड़ी चला रहे राहुल को बचाव का कोई मौका ही नहीं मिल पाया. लिहाजा वह गाड़ी से बाहर निकल पाए. बाद में राहगीरों ने आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन पार नहीं पड़ी. इस पर तत्काल पुलिस और दमकल को सूचना दी गई. बाद में दमकल ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई.

पत्नी ने मौके पर पहुंचकर की राहुल की शिनाख्त
उसके बाद पुलिस ने गाड़ी के नंबरों के आधार पर राहुल के पत्नी को सूचना दी. पत्नी ने मौके पर पहुंचकर राहुल की पहचान की. राहुल परिवहन नगर का रहने वाले थे. वे सुबह खातीपुरा में अपनी पत्नी को आंखों की जांच के लिए एक निजी अस्पताल में छोड़कर बोलेरो से ऑफिस के लिए निकले थे. इसके बाद कालवाड़ रोड़ पर अचानक बोलेरो में आग लग गई.

चलती गाड़ी में आग लगने की पहले भी कई घटनाएं हो चुकी हैं
उल्लेखनीय है कि चलती गाड़ी में आग लगने की यह कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी कई बार चलती हुई कारों और अन्य वाहनों में आग लगने की घटनाएं हो चुकी है. इन हादसों में पहले भी लोगों की जानें जा चुकी है. बहरहाल बोलेरो में आग लगने के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. वहीं राहुल के घर में कोहराम मचा हुआ है.

Tags: Big accident, Car fire, Jaipur news, Rajasthan news

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!