Saturday, May 18, 2024
Homeमहाराष्ट्रViral Video: दो बच्चों के झगड़े में दादियों के बीच हो गई...

Viral Video: दो बच्चों के झगड़े में दादियों के बीच हो गई फाइटिंग, वीडियो हुआ वायरल

हाइलाइट्स

दो बच्चों के झगड़े के बाद दादियों के बीच भी हुई फाइटिंग.
रणक्षेत्र में बदला स्कूल परिसर, दादियों की हाथापाई वायरल.
जिला शिक्षा पदाधिकारी बोले-अनुशासन स्कूल प्रबंधन का कार्य.

जमुई. झाझा के एक सरकारी विद्यालय से एक ऐसा मामला सामने आया है जो चर्चा में है. यहां दो बच्चों की दो दादियां ही आपस में भिड़ गईं और आपस में फाइटिंग करने लगीं. फाइटिंग भी ऐसी कि दोनों दादियां एक दूसरे को मरने मारने पर उतारू हो गईं. दोनों दादियां हाथापाई करती हुईं एक दूसरे पर लात चप्पल चलाते दिखीं. इस घटना का वीडियो भी मौके पर मौजूद किसी शख्स ने बना लिया जो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल होने लगा है.

सोशल मीडिया में तेजी वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि दोनों ही दादियां आपस में गुत्थमगुत्था हैं. स्कूल के बरामदे पर दोनों दादियां लड़ते-लड़ते जमीन पर गिर गईं और एक दूसरे पर लात चलाती रहीं. यही नहीं एक दादी को एक लड़का भी पीटते हुए दिख रहा है. इसके बाद एक शिक्षक बीच बचाव करते हुए भी नजर आ रहे हैं.

” isDesktop=”true” id=”6863643″ >

दरअसल, झाझा के सोहजना मध्य विद्यालय में पहली के छात्र और तीसरी के छात्र के बीच किसी बेंच पर बैठने को लेकर झगड़ा हुआ. दोनों बच्चों ने इस घटना के बारे में अपने-अपने ढंग से घरवालों को बताया. फिर क्या दोनों बच्चों के झगड़े के बाद दोनों बच्चों की दादियां स्कूल परिसर में पहुंचकर आपस में भिड़ गईं. दोनों दादियों की लड़ाई का वीडियो सामने आया है.

जानकारी के अनुसार स्कूल में चार कमरे हैं, जिस कारण एक कमरे में कई वर्ग के बच्चों को साथ में बिठाया जाता है. इसी को लेकर अगले बेंच में बैठने के लिए दोनों छात्र आपस में भिड़ गए थे. लड़ने वाले छात्र के पिता विरेंद्र ने बताया कि स्कूल में पहली से आठवीं तक की पढ़ाई होती है जिन को पढ़ने के लिए मात्र चार कमरे एक कमरे में कई कक्षा के छात्र बैठते हैं. बैठने को लेकर ही प्राय: बच्चों के बीच झगड़ा होता है. बुधवार को भी यही हुआ और उसके बेटे को तीसरी के एक बच्चे ने पीट दिया उसके बाद मामला बढ़ गया.

बच्चों के झगड़े के बाद स्कूल परिसर में बड़ों की लड़ाई को जिला शिक्षा पदाधिकारी कपिल देव तिवारी ने गलत बताया है. जिला शिक्षा पदाधिकारी ने कहा कि अनुशासन के मामले में कहीं ना कहीं स्कूल प्रबंधन की लापरवाही है. इसको लेकर निर्देश दिया जाएगा कि इस तरह की घटनाएं स्कूल परिसर में नहीं होनी चाहिए.

Tags: Bihar latest news, Bihar News, Bihar viral news, Jamui news

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!