Wednesday, February 21, 2024
Homeमहाराष्ट्रKMP Expressway Accident: KMP एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा ट्राला और कैंटर में...

KMP Expressway Accident: KMP एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा ट्राला और कैंटर में भिड़ंत, चालक के दोनों पैर कटे, 5 घायल

बहादुरगढ़. हरियाणा के  बहादुरगढ़ से होकर गुजर रहे केएमपी एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा सामने आया है. यहां एक कैंटर और ट्राले की आमने-सामने की जोरदार टक्कर से 5 लोग घायल हो गए. टक्कर इतनी भीषण थी कि कैंटर चालक के दोनों पैर इस हादसे में कट गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया, जहां कैंटर चालक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया. हादसा बहादुरगढ़ और खरखोदा टोल के बीच में स्थित जसौर खेड़ी गांव के पास हुआ.

जानकारी के अनुसार, सुबह के समय जयपुर से सामान लादकर मुजफ्फरनगर जा रहे कैंटर और लुधियाना से सामान उतार कर आ रहे ट्राले के बीच आमने सामने की जोरदार टक्कर हो गई. बताया जा रहा है कि ट्राला चालक को अचानक नींद आ गई, जिसकी वजह से ट्राला अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़ते हुए दूसरी तरफ से आ रहे कैंटर से जा टकराया, जिसमें तीन लोग सवार थे. कैंटर चालक की पहचान मुजफ्फरनगर के रहने वाले सागर नाम के व्यक्ति के रूप में हुई है.

भीषण सड़क हादसे में सागर के दोनों पर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होकर कट गए. केएमपी एक्सप्रेसवे पर एंबुलेंस में तैनात पैरामेडिकल स्टाफ के सदस्य सागर कुमार ने बताया कि ट्राला कैंटर के अंदर घुसा हुआ था, जिसकी वजह से कैंटर चालक अंदर ही फस गया. कैंटर को हाइड्रा मशीन और गैस कटर की मदद से काट कर चालक को बाहर निकाला गया. इस हादसे में ट्राला चालक और हेल्पर को भी गंभीर चोटें आई हैं. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. घायलों के बयान लिए जा रहे हैं. घायलों के बयान के आधार पर ही आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

Tags: Haryana News Today, Haryana police

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!