Thursday, February 29, 2024
Homeमहाराष्ट्रदेवर भाभी में चाकूबाजी: दोनों एक दूसरे पर बुरी तरह से पिल...

देवर भाभी में चाकूबाजी: दोनों एक दूसरे पर बुरी तरह से पिल पड़े, पहले बात हुई और फिर चला दिए चाकू

हाइलाइट्स

झालावाड़ के सुनेल थाना इलाके की है घटना
दोनों पक्षों ने पुलिस कार्रवाई से इनकार कर दिया है
देवर और भाभी दोनों की गंभीर रूप से घायल हो गए

झालावाड़. कोटा संभाग के झालावाड़ जिले के सुनेल थाना इलाके के सेमलिया गांव में बड़ा मामला सामने आया है. यहां आपसी विवाद में देवर और भाभी ने एक दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया. इस वारदात में देवर और भाभी दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें पहले सुनेल के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया. वहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें प्राथमिक उपचार देकर झालावाड़ के जिला एसआरजी अस्पताल रेफर कर दिया गया. वहां दोनों का इलाज चल रहा है.

सुनेल थाना पुलिस के अनुसार वारदात इलाके के सेमलिया गांव में शनिवार को सुबह हुई थी. वहां श्यामा बाई खेत पर जा रही थी. उसी दौरान उसका अपने देवर सुरेश मेघवाल से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. देखते ही देखते दोनों की जुबानी जंग हाथापाई में बदल गई. बाद में दोनों के बीच चाकूबाजी हो गई. दोनों ने एक दूसरे पर चाकू से वार कर दिए. इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. बाद में परिजनों और ग्रामीणों को जैसे ही घटना का पता चला तो वे उनको स्थानीय अस्पताल लेकर आए.

देवर भाभी को झालावाड़ हायर सेंटर किया रेफर
वहां दोनों की गंभीर हालात को देखते हुए उनको प्राथमिक उपचार दिया गया. उसके बाद इलाज के लिए झालावाड़ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. पुलिस का कहना है कि फिलहाल पूरे मामले में घायलों ने किसी भी तरह की कोई पुलिस कार्रवाई से इनकार कर दिया है. अभी तक दोनों में से किसी ने भी इस मामले में कोई रिपोर्ट नहीं दी है. सुनेल थाना पुलिस अपने स्तर पर मामले की जांच में जुटी हुई है.

झगड़े के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है
दोनों के बीच झगड़ा किस बात को लेकर हुआ इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस अपने स्तर पर दोनों के बैकग्राउंड की छानबीन कर रही है. यह मामला सेमलिया गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है. बहरहाल दोनों घायलों का झालावाड़ जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. डॉक्टर्स उनकी स्थिति पर नजर बनाए हुए है.

Tags: Crime News, Fight, Jhalawar news, Rajasthan news

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!