Friday, July 19, 2024
Homeमहाराष्ट्रघूमना चाहते हैं थाइलैंड तो IRCTC लाया है सस्ता हवाई यात्रा पैकेज,...

घूमना चाहते हैं थाइलैंड तो IRCTC लाया है सस्ता हवाई यात्रा पैकेज, जानें कितना आएगा खर्च

कानपुर. देश के विभिन्न हिस्सों में बने पर्यटन स्थलों का भ्रमण कराने के लिए आईआरसीटीसी (IRCTC) टूर पैकेज को चला रहा हैं. इसके साथ ही विदेशों के पर्यटन स्थलों में भी भ्रमण कीहवाई टूर पैकेज लांच किया है. IRCTC ने 25 अगस्त से 30 अगस्त तक थाइलैंड का हवाई टूर पैकेज शुरू किया है. इस पैकेज में यात्रियों को बैंकॉक और पटाया भी घुमाया जाएगा.

IRCTC के इस हवाई टूर पैकेज में पर्यटकों को पटाया में नांग नूच, ट्रापिकल गार्डन, अलकजार शो एंव कोरल आइलैंड, बैंकॉक में जेम्स गैलरी, बैंकॉक का हाफडे सिटी टूर, चाओप्राया क्रूज, सफारी वल्र्ड, मरीन पार्क तथा सी लाइफ बैंकॉक ओशिन वल्र्ड आदि का भ्रमण कराया जाएगा.

पैकेज में रहने से लेकर खाने की व्यवस्था

इस हवाई टूर पैकेज के यात्रियों के लिए लखनऊ से फ्लाइट द्वारा बैंंकाॅक (थाइलैंड) एवं वापसी की यात्रा बैंकाॅक (थाइलैंड) फ्लाइट से लखनऊ के लिये की गई है. इस हवाई यात्रा पैकेज में जाने/आने की हवाई यात्रा, 4 स्टार होटलों में ठहरने की व्यवस्था एवं खाने के लिए भारतीय खाने की व्यवस्था (ब्रेकफास्ट, लंच एवं डिनर) आईआरसीटीसी की तरफ से होगी.

यह होगा पैकेज का किराया

टूर पैकेज के लिए दो/तीन व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर पैकेज का मूल्य 57,900 रुपये प्रति व्यक्ति है. वहीं, एक व्यक्ति के ठहरने पर पैकेज का मूल्य 67,500 रुपये प्रति व्यक्ति है. इसके साथ प्रति बच्चे का पैकेज मूल्य 52,900 रुपये (बेड सहित) एवं मूल्य 48,700 रुपये (बिना बेड के) प्रति व्यक्ति है.टूर पैकेज की बुकिंग पर्यटन भवन, गोमती नगर लखनऊ और कानपुर सेंट्रल के आईआरसीटीसी ऑफिस और वेबसाइट www. irctctourism. com से हो सकती है.

Tags: Holiday, Irctc, Kanpur news, Local18, Thailand, Up news in hindi

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!