Thursday, February 22, 2024
Homeमहाराष्ट्रtamatar news: 3 घंटे में बिक गए 3000 किलो टमाटर आप भी...

tamatar news: 3 घंटे में बिक गए 3000 किलो टमाटर आप भी जानिए कैसे और कहां

टमाटर के दाम कम होने का नाम नहीं ले रहे है. महंगे टमाटर से जूझ रहे शहरवासियों को रविवार को कुछ हल्की सी राहत मिली. भारतीय राष्ट्रीय उपभोक्ता सहकारी संघ (एनसीसीएस) की ओर से सस्ते दामों पर टमाटर बेचे गए. मोबाइल वैन के जरिए शहर के 10 स्थानों पर ₹80 प्रति किलो टमाटर बेचा गया. दिनभर में 3000 किलो टमाटर बेचे गए. नवीन मार्केट से दोपहर 12:00 बजे 10 मोबाइल में रवाना की गई. भाजपा के नेता व्यापारी नेता मुकुंद मिश्रा ने हरी झंडी दिखाई थी.

संस्था के क्षेत्रीय प्रबंधक एके सिंह ने बताया कि टमाटर महंगा होने के कारण यह व्यवस्था की गई है. एनसीसीएफ शाखा सौम्या बिष्ट ने बताया कि 2 किलो टमाटर से ज्यादा किसी को नहीं दिया गया और यह टमाटर कर्नाटक से आया है. सोमवार को सेंट्रल के पास फूलबाग गांधीग्राम किदवई नगर बड़ा चौराहा ग्रीन पार्क स्टेडियम के पास मोतीझील गुमटी क्रॉसिंग परेड चौराहा सर्वोदय नगर में टमाटर भेजा जाएगा.

घंटाघर चौराहे के पास टमाटर लेने आई शक्कर पट्टी की कोमल साहू ने कहा कि टमाटर खाए हुए कई दिन हो गए. यहां भी महंगे मिल रहे हैं दाम और कम होने चाहिए. नवीन मार्केट में टमाटर लेने आए सुधीर शुक्ला के अनुसार, टमाटर आम आदमी की पहुंचकर काफी दूर हो चुका है. बाजार में ₹150 बिक रहा है. टमाटर सब्जी मंडी में टमाटर फुटकर में महंगा है.

रामादेवी में टमाटर ₹130 किलो बिक रहा है, जबकि घंटाघर के पास ₹120 किलो में बिक रहा है फूल बाग में इसकी कीमत ज्यादा है  ₹150 प्रति किलो के हिसाब से दुकानदार बेच रहे हैं.

Tags: Kanpur news, Tomato

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!