Saturday, May 18, 2024
Homeमहाराष्ट्रतेज रफ्तार कार का कहर... बाइक में मारी जोरदार टक्कर, फिर लड़कियों...

तेज रफ्तार कार का कहर… बाइक में मारी जोरदार टक्कर, फिर लड़कियों को भी नहीं बख्शा, VIDEO देख सिहर जाएंगे

रायचूर. कर्नाटक के रायचूर में हुई एक सड़क दुर्घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें शहर के रेलवे स्टेशन के पास के अंबेडकर सर्कल में एक हादसे में कार की चपेट में आने के बाद एक लड़की हवा में उछल गई और 15 फीट दूर जा गिरी. हालांकि, इतनी भयानक दुर्घटना के बाद भी लड़की को कोई गंभीर चोट नहीं आई. यह दुर्घटना तब हुई जब एक बाइक सवार कार से टकरा गया, जिससे बाइक सवार का पैर फ्रैक्चर हो गया.

राम मंदिर के सामने रेलवे स्टेशन रोड पर यू-टर्न लेते समय बाइक सवार ने कार को टक्कर मार दी. कार चालक ने उसी दौरान वहां से गुजर रहे चार छात्रों को भी टक्कर मार दी, जिसमें एक छात्र कई फीट दूर गिरकर घायल हो गया. हादसे में दो अन्य छात्रों को मामूली चोटें आईं हैं. यह घटना 18 जुलाई की दोपहर की बताई जा रही है.

घटना का वीडियो काफी खौफनाक है, जिसमें सफेद रंग की तेज रफ्तार कार पहले सड़क की दूसरी तरफ से यू-टर्न लेकर आ रही बाइक को टक्कर मारती है, जिससे बाइक तहस-नहस हो जाती है और बाइक सवार भी सड़क पर आ गिरता है. कहानी यहीं खत्म नहीं होती, इसके बाद कार पूरी तरह से बेकाबू हो जाती है और सड़क के किनारे चल रही छात्राओं को अपनी चपेट में ले लेती है.

एक छात्रा तो कार से हल्की टक्कर लगने के बाद ही गिर जाती है, लेकिन एक अन्य छात्रा को कार बिल्कुल सामने की तरफ से टक्कर मारती है और यह टक्कर इतनी जबरदस्त होती है कि छात्रा हवा में कई फीट तक उछल जाती है और दुर्घटना वाले स्थान से करीब 15 फीट दूर सड़क पर जा गिरती है. घटना के तुरंत बाद कार चालक वहां से फरार हो जाता है.

दुर्घटना में सभी घायलों को इलाज के लिए रायचुर मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं, पुलिस ने घटना में शामिल कार चलाने वाले को गिरफ्तार कर लिया है और कार भी जब्त कर ली है.

Tags: Karnataka

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!