Thursday, May 23, 2024
Homeमहाराष्ट्रVIDEO: बैकग्राउंड में शाहरुख का गाना, 'बुलेट' पर कश्मीरी लड़की, सरकार ने...

VIDEO: बैकग्राउंड में शाहरुख का गाना, ‘बुलेट’ पर कश्मीरी लड़की, सरकार ने क्यों कहा- थैंक्यू

Viral Video Of Bullet Girl On Social Media: सोशल मीडिया पर जम्मू कश्मीर की लड़की का बुलेट पर खतरनाक स्टंट का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस को करवाई करनी पड़ी है. वायरल वीडियो में लड़की स्टंट करते हुए रॉयल एनफ्लिड बुलेट के हैंडल छोड़ कर हाथ हवा में लहराते हुए गाने के साथ डांस रिएक्शन दे रही है. वहीं लड़की के लड़की कैमरा को देखते हुए विक्ट्री का साइन देती हुई दिखी.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नुसरत फातिमा नाम के यूजर ने @knusrata आईडी से स्टंट वीडियो को अपलोड किया है. 21 सेकंड के इस वीडियो अपलोड करने के बाद से 530.5 हजार लोगों ने देखा है, वहीं 17.9 हजार लोगों ने लाइक किया है. इस वीडियो को यूजर ने कैप्शन दिया,”आज मैं गर्व से कहना चाहती हूं कि मेरा #कश्मीर न केवल लड़कों के लिए बल्कि हमारे लिए भी बहुत बदल गया है. 370 और 35ए हटने से पहले यह संभव नहीं था. धन्यवाद भारत सरकार.”



21 सेकंड के इस वीडियो में शाहरुख खान की फिल्म Ra.One का गाना, ‘कैसा शर्माना आजा नच के दिखा दिखा दे…छमक छल्लो’ बज रहा था और लड़की काफी तेज स्पीड में मस्त बाइकिंग का मजा ले रही थी. बुलेट का स्पीड इतना ज्यादा तेज था कि जम्मू कश्मीर की ट्रैफिक पुलिस ने वायरल होने के बाद उसके बाइक को जब्त कर लिया और लड़की को काउंसलिंग के लिए भेजा.

कुछ महत्वपूर्ण कमेंट्स यहां हैं-

कुछ महत्वपूर्ण कमेंट

कुछ महत्वपूर्ण कमेंट

कुछ महत्वपूर्ण कमेंट

यह पहली बार नहीं जब लोगों ने ट्रैफिक के नियमों को ताक पर रख कर अपने साथ-साथ दूसरे के भी जान को जोखिम डाला है. इसको देखते हुए सरकार ने रिल्स बनाने वालों के लिए कई कड़े नियम लेकर आई है, जिसमें तेज चलती बाइक पर वीडियो बनाना भी शामिल है.

Tags: Jammu kashmir, Jammu kashmir news, Latest viral video

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!