Thursday, February 29, 2024
Homeमहाराष्ट्रChhattisgarh Assembly Elections: कांग्रेस को बड़ा झटका, 120 से अधिक सक्रिय कार्यकर्ता...

Chhattisgarh Assembly Elections: कांग्रेस को बड़ा झटका, 120 से अधिक सक्रिय कार्यकर्ता बीजेपी में हुए शामिल

कवर्धा. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. कांग्रेस के 120 से अधिक कांग्रेस के सक्रिय कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो गए हैं। उन्हें बीजेपी के प्रदेश महामंत्री ने पार्टी ज्वॉइन करवाई है. छ्त्तीसगढ़ की राजनीति में हुए इस बड़े उलटफेर के बाद कांग्रेस खेमे में खलबली मच गई है. एक ओर कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व लगातार वोटरों को साधने में लगा हुआ है वहीं दूसरी ओर इस बड़े झटके के बाद जिले की सियासत भी गरमा गई है.

सत्ताधारी दल कांग्रेस को विधानसभा चुनाव से पहले लगातार अंदरूनी कलह का सामना करना पड़ रहा है, जिसके कारण पार्टी के कई कार्यकर्ता और जाने-माने चेहरे पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहे है. बता दें बीते दिन भी रायगढ़ जिले में भी 50 से अधिक सक्रिय कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस का दामन छोड़ बीजेपी का हाथ थामा था। उसके बाद आज कवर्धा जिले से करीब 120 कार्यकर्ताओं ने बीजेपी की सदस्यता ले ली है.

कवर्धा विधानसभा क्षेत्र के हैं सभी कार्यकर्ता
कवर्धा जिले में सत्तादल कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए 120 से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो गए. कवर्धा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम प्रभाटोला के रहने वाले सभी कार्यकर्ताओं को बीजेपी के प्रदेश महामंत्री विजय शर्मा ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करवाई.

आगे और भी कार्यकर्ता हो सकते हैं बीजेपी में शामिल
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के कई विधायक बीजेपी में शामिल हो सकते है. जानकारी के अनुसार अगले कुछ दिनों के अंदर एक पूर्व आईएएस भी में शामिल हो सकते है. रायगढ़ जिले के बरमकेला में सोमवार को 50 से अधिक कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस का दामन छोड़ बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की थी.

Tags: Chhattisgarh bjp, Chhattisgarh Congress, Chhattisgarh news, Kawardha news

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!