Thursday, February 22, 2024
Homeमहाराष्ट्रकेरल: 5 साल बच्ची को अगवा कर पड़ोसी ने दीं यौन यातनाएं,...

केरल: 5 साल बच्ची को अगवा कर पड़ोसी ने दीं यौन यातनाएं, हत्या कर फेंका, CCTV से खुलासा

कोच्चि. केरल के एर्नाकुलम में अपने घर से लापता हुई 5 साल की एक बच्ची 21 घंटे बाद जिले के अलुवा बाजार इलाके में मृत अवस्था में पाई गई. वह एक बोरे में बंद पाई गई और उसके पूरे शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं. पुलिस के अनुसार, पीड़िता का यौन उत्पीड़न किया गया था. इस मामले पर पुलिस ने गहन जांच शुरू की और एक आरोपी को नशे की हालत में गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी कथित तौर पर ड्रग्स के नशे में था और अब उसने अपना अपराध कबूल कर लिया है.

बच्ची शुक्रवार को अपराह्न करीब तीन बजे लापता हुई थी और पुलिस को शाम सात बजे इसकी सूचना मिली थी. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल की, जिसमें प्रवासी दंपति की बेटी बिहार के निवासी अशवाक असलम के साथ दिखी. असलम यहां गैराज जंक्शन के पास एक इमारत की पहली मंजिल पर एक कमरे में रह रहा था. इसी इमारत में लड़की का परिवार रहता है. असलम को रात करीब साढ़े नौ बजे पकड़ लिया गया, लेकिन बच्ची लापता थी.

नशे की हालत में रहता था आरोपी
एर्नाकुलम (देहात) के पुलिस अधीक्षक (एसपी) विवेक कुमार ने मीडिया को बताया, ‘शुक्रवार रात 8 बजे प्राथमिकी दर्ज की गई और एक घंटे में हमने आरोपी को ढूंढ लिया. वह नशे की हालत में था और उससे विस्तृत जानकारी हासिल करना मुश्किल था.’ पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि हालांकि, पूरी रात चली पूछताछ के बाद आज सुबह असलम ने जुर्म कबूल कर लिया. एसपी विवेक कुमार ने कहा कि मामले की जांच जारी है. उन्होंने कहा, ‘हमने सीसीटीवी फुटेज की जांच की और बिहार निवासी असफाक असलम को बच्ची को ले जाते हुए देखा गया. हमने उसे रात 9.30 बजे हिरासत में ले लिया.

तलाशी के बाद मिला बच्ची का शव
वहीं स्थानीय लोगों ने भी शनिवार को अलुवा बाजार इलाके के पास असलम के साथ बच्ची को देखने की सूचना पुलिस को दी. पुलिस वहां पहुंची, स्थानीय लोगों के साथ इलाके की तलाशी ली और लड़की का शव बरामद किया. लोगों ने कहा कि बाजार क्षेत्र के पीछे के इलाके में असामाजिक तत्वों का जमावड़ा रहता है और वहां शराब व मादक पदार्थों का सेवन बड़े पैमाने पर होता है.

(भाषा के इनपुट के साथ)

Tags: Ernakulam news, Kerala, Kerala Police, Minor girl rape murder

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!