Monday, April 15, 2024
Homeमहाराष्ट्रखालिस्तानी आतंकी पन्नू ने फिर दिखाई हिमाकत, दिल्ली में फ्लाईओवर की दीवारों...

खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने फिर दिखाई हिमाकत, दिल्ली में फ्लाईओवर की दीवारों पर ल‍िखवाएं भारत विरोधी नारे, जांच में जुटी पुल‍िस

हाइलाइट्स

फ्लाई ओवर की दीवारों सहित कुछ जगहों पर लिखवाया खालिस्तान के समर्थन में स्लोगन
पन्नू ने 15 अगस्त और G-20 सम‍िट से पहले भी दिल्ली एंटी इंडिया स्‍लोगन लिखवाया था
दोनों ही मामलों का खुलासा स्पेशल सेल ने क‍िया था और आरोपियों को गिरफ्तार किया था

नई द‍िल्‍ली. खाल‍िस्‍तानी आतंकवादी (Khalistani Terrorists) और सिख फॉर जस्टिस का सरगना गुरपतवंत सिंह पन्नू (Gurpatwant Singh Pannu) भारत के ख‍िलाफ लगातार जहर उगल रहा है. कनाडा की जमीन पर वो भारत के ख‍िलाफ खाल‍िस्‍तान को लेकर रेफरेंडम करवा रहा है. खाल‍िस्‍तान को लेकर भारत और कनाडा (Canada) के र‍िश्‍तों में तनाव आ गया है. इसके बाद उसने देश की राजधानी द‍िल्‍ली में एक बार खाल‍िस्‍तान को अपनी आवाज को बुलंद करने की हरकत की. दिल्ली के आईएसबीटी (ISBT) इलाके में खाल‍िस्‍तानी आतंकी पन्नू ने फ्लाईओवर की दीवारों और कुछ जगहों पर खालिस्तान के समर्थन में स्लोगन लिखवाया है.

निज्जर मर्डर केस में जस्टिन ट्रूडो ने बिना सबूत भारत पर मढ़े बेतुके आरोप, कनाडाई एजेंसियों के हाथ अब भी खाली

नॉर्थ दिल्ली इलाके के एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से नॉर्थ दिल्ली को जोड़ने वाले एक फ्लाई ओवर पर ‘एंटी इंडिया स्लोगन’ लिखा गया है. हम एफआईआर दर्ज कर रहे हैं और इस मामले की जांच भी कर रहे हैं. इसको लेकर खाल‍िस्‍तानी आतंकी पन्नू ने वीडियो भी जारी किया है.

इसके पहले पन्नू ने 15 अगस्त और G-20 श‍िखर सम्‍मेलन से पहले एंटी इंडिया स्‍लोगन दिल्ली में लिखवाया था. दोनों ही मामलों का खुलासा स्पेशल सेल ने किया था और आरोपियों की गिरफ्तारी भी की थी.

बताते चलें क‍ि हाल ही में खाल‍िस्‍तानी आतंकवादियों द्वारा कनाडा में कराए गए रेफरेंडम का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि सिख फॉर जस्टिस के सरगना गुरपतवंत सिंह पन्नू द्वारा कराए गए इस रेफरेंडम में कुछ लोग पहुंचे थे. बताया जाता है क‍ि जो लोग आए थे, वह भी आतंकवादियों से जुड़े हुए परिवार या फिर स्वयं आतंकवादी थे. वीडियो में स्पष्ट तौर पर देखा गया क‍ि एयर इंडिया कनिष्क बम विस्फोट के मुख्य आरोपी तलविंदर परमार की मां को आतंकवादी अजब सिंह बागरी लेकर आया है जो स्वयं इस बम धमाके का एक आरोपी है.

Tags: Khalistan Tiger Force, Khalistani, Khalistani terrorist

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!