Sunday, July 14, 2024
Homeमहाराष्ट्रहरियाणाः छुट्टी के बाद घर लौट रहे 9वीं के छात्र पर तेज...

हरियाणाः छुट्टी के बाद घर लौट रहे 9वीं के छात्र पर तेज हथियार से हमला, लाठियां भी भांजीं

कुरुक्षेत्र. हरियाणा के कुरुक्षेत्र में नौवीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र पर हमला हुआ है. ताबड़तोड़ हमले में गंडासे-लाठियां से मारपीट की गई है. हमले का CCTV वीडियो भी सामने आया है. गंभीर हालत में घायल छात्र को शहर के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

जानकारी के अनुसार, हमला करने वाले हमलावर एक कार में आए थे. कार की नंबर प्लेट पर टेप लगाई गई थी, ताकि किसी को पता ना चले. कुरुक्षेत्र के रेलवे रोड पर जाने-माने स्कूल का यह मामला है. परिजनों का कहना है कि हमारी किसी से भी कोई लड़ाई नहीं है और ना ही कोई किसी से कोई रंजिश है. गंभीर हालत में घायल छात्र शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया गया है.

बताया जा रहा है कि स्कूली छात्र जख्मी हो गया था. इस दौरान दुकानदारों के शोर मचाने पर हमलावर कार सहित फरार हो गए.  हमलावरों ने अपने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था.

पुलिस के मुताबिक, स्कूल की छुट्टी के बाद तीन छात्र रेलवे रोड से होते हुए अपने घर जा रहे थे. कुछ देर बाद उनके पास आकर एक कार आकर रुकी, जिसमें से तीन नकाबपोश युवक डंडे लेकर उतरे. उन्हें देखकर दो छात्र मौके से भाग गए, जबकि तीसरा छात्र एक दुकान के सामने खड़ा हो गया. हमलावरों ने उस छात्र पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इससे पहले कि दुकानदार कुछ समझते, आरोपी छात्र पर लाठी डंडे बरसाए गए और वह जख्मी हो गया. फिलहाल घायल छात्र बयान देने की हालत में नहीं है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

क्या बोले बच्चे के चाचा

घायल बच्चे के चाचा सुशील ने बताया कि आज उसके भतीजा का स्कूल में एग्जाम था. वह एग्जाम के बाद अपने घर पिपली जा रहा था. रास्ते में उस हमला किया गया है. उसकी टांग में फ्रेक्चर है. कुछ अनजान लोगों ने उस पर हमला किया है. उन्होंने बताया कि पुलिस को शिकायत दी गई है.

Tags: Haryana News Today, Haryana police

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!