Saturday, May 18, 2024
Homeमहाराष्ट्रCovid Scam: संजय राउत के दोस्त सुजीत पाटकर की बढ़ी मुसीबत, EWO...

Covid Scam: संजय राउत के दोस्त सुजीत पाटकर की बढ़ी मुसीबत, EWO ने किया गिरफ्तार

मुंबई. मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने गुरुवार को शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत के करीबी मित्र एवं कारोबारी सुजीत पाटकर को गिरफ्तार कर लिया. एक अधिकारी ने बताया कि पाटकर को लाइफलाइन हॉस्पिटल मैनेजमेंट सर्विसेज से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया गया है. इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पाटकर को इसी मामले में धनशोधन के आरोप में गिरफ्तार किया था। पाटकर अभी न्यायिक हिरासत में हैं.

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता किरीट सोमैया ने कोविड केंद्रों के संचालन में कथित घोटाले को लेकर मूल शिकायत दर्ज की थी. उन्होंने ताजा घटनाक्रम के बारे में माइक्रोब्लॉगिंग मंच एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट किया. आर्थिक अपराध शाखा बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) के कोविड ​​देखभाल केंद्रों की स्थापना और प्रबंधन में कथित अनियमितताओं की जांच कर रही है. पाटकर की गिरफ्तारी इस मामले में आर्थिक अपराध शाखा द्वारा की गई चौथी गिरफ्तारी है. 

ये भी पढ़ें- PHOTOS: कौन है आतंकी यासीन मलिक की पत्नी मुशाल, अब पाकिस्तान में बनेगी मंत्री, जानें

अधिकारी के अनुसार जांच में पता लगा कि कोविड ​​केंद्रों के अनुबंध के लिए सौंपे गए दस्तावेज जाली थे. सत्र अदालत ने पिछले हफ्ते ईओडब्ल्यू मामले में पाटकर की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी. अधिकारी ने बताया कि इसके बाद, पाटकर को बहस्पतिवार को एजेंसी के कार्यालय लाया गया और पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. उन्हें एक अदालत मे पेश किया गया जहां से उन्हें पांच दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया.

Tags: Mumbai News, Sanjay raut

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!