Sunday, July 14, 2024
Homeमहाराष्ट्रसोनू निकला अयाज! पहले बहन बनाया, फिर की शादी, रिवालसर की युवती...

सोनू निकला अयाज! पहले बहन बनाया, फिर की शादी, रिवालसर की युवती से लव जिहाद

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के रिवालसर क्षेत्र की 20 वर्षीय युवती लव-जिहाद (Love Jihad) का शिकार हुई है. युवती को जम्मू एवं कश्मीर (Jammu-Kashmir) के जिला पूंछ के रहने वाले अयाज ने लव जिहाद का शिकार बनाया. जम्मू से अपनी जान बचाकर आई युवती परिवार सहित एसपी मंडी (SP Mandi) से मिली और आपबीती सुनाने के साथ ठोस कार्रवाई की मांग की. युवती ने बताया कि अयाज रिवालसर में उसके पिता के साथ काम करता था और खुद का नाम सोनू बताया था.

उसका घर पर आना-जाना था तो उसने पहले मुझे बहन बनाने को कहा. बाद में उसने दोस्ती का ऑफर दिया. इसके बाद बताया कि वो सेना में ऑफिसर है और शादी का प्रस्ताव दे दिया. युवती भी उसके बहकावे में आ गई और उससे शादी करके जम्मू चली गई. वहां पर उसे पता चला कि सोनू मुस्लिम है और उसका नाम अयाज है. वहां कविता का जबरन निकाह करवाया गया.

युवती को वहां पर एक तरह से कैद करके रखा गया और उसे किसी से बात नहीं करने दी जाती थी. युवती ने यह समझदारी दिखाई कि दो महीनों तक चुप रहकर अयाज का विश्वास जीता. इसके बाद अयाज ने उसे फोन देना शुरू किया. बाद में युवती ने अपने परिजनों को फोन करके आपबीती सुनाई और उन्हें वहां पर बुलाया. परिवार वाले युवती को वहां पुलिस की मदद से छुड़ाने में कामयाब हुए और वापिस अपने घर ले आए हैं.

अब धमका रहा युवकः परिवार

युवती की माता ने बताया कि अयाज अब उनके घर आकर पूरे परिवार के साथ मारपीट करके उन्हें धमकियां दे रहा है. इन्होंने एसपी मंडी से गुहार लगाई है कि इन्हें सुरक्षा मुहैया करवाई जाए और आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए. एसपी मंडी सौम्या सांबशिवन ने बताया कि पीड़िता ने उनके साथ मुलाकात करके सारी व्यथा बताई है. पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है और जल्द ही उसे गिरफ्तार करके मंडी लाया जाएगा.

Tags: Himachal news, Himachal Police, Himachal pradesh, Love jihad, Mandi Police

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!