Sunday, July 14, 2024
Homeमहाराष्ट्रNuh Accident: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, 2 लोगों सहित 6 भैंसों...

Nuh Accident: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, 2 लोगों सहित 6 भैंसों की भी मौत

नूंह. हरियाणा के नूंह जिले के फिरोजपुर झिरका थाना क्षेत्र अंतर्गत दिल्ली – मुंबई एक्सप्रेस वे पर कोलगांव के समीप पशुओं से भरी पिकअप हादसे का शिकार हो गई. सड़क हादसे में  6 भैंसों सहित दो लोगों की मौत हो गई. फिरोजपुर झिरका पुलिस मामले की जांच में जुट गई है,

दरअसल, नूंह जिले से गुजर रहा देश का नामचीन दिल्ली – मुंबई एक्सप्रेसवे खूनी हाईवे बन चुका है. इस राजमार्ग पर आए दिन सड़क दुर्घटनाएं हो रही और लोगों की जान जा रही हैं. आज तड़के एक पशुओं से भरी पिकअप गाड़ी किसी अज्ञात वाहन से टकरा गई, जिससे पिकअप पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. पिकअप में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा इतना भयानक था कि 6 भैंसों की भी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

सूचना पाकर फिरोजपुर झिरका पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अल आफिया हॉस्पिटल मांडीखेड़ा पहुंचाया और भैंसों को पोस्टमार्टम के लिए पशु अस्पताल भिजवाया. फिरोजपुर झिरका थाना प्रभारी जगबीर सिंह ने बताया कि अभी तक लाशों की पहचान नहीं हो पाई है. पिकअप गाड़ी राजस्थान नंबर है.

Nuh Accident: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, 2 लोगों सहित 6 भैंसों की भी मौत

ऐसा लगता है कि पशु व्यापारी थे, जो राजस्थान से पशुओं को लेकर पशु पेठ जा रहे थे. उन्होंने कहा की जिस तरह से पहचान होगी और शिकायत मिलेगी, उसी आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. पिछले करीब एक माह में नूंह जिले की सीमा में इस मार्ग पर कई बड़े सड़क हादसे हो चुके हैं, जिनमें विकास मालू की रॉल्स रॉयस गाड़ी का हादसा भी शामिल है.

Tags: Nuh News, Nuh Police, Nuh Violence

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!