Saturday, May 18, 2024
Homeमहाराष्ट्रपसमांदा मुस्लिमों को बीजेपी के साथ जोड़ेगा अल्‍पसंख्‍यक मोर्चा, गुरुवार को होगी...

पसमांदा मुस्लिमों को बीजेपी के साथ जोड़ेगा अल्‍पसंख्‍यक मोर्चा, गुरुवार को होगी बैठक

नई दिल्‍ली. 2024 की रणनीति को लेकर के बीजेपी ने पूरी तरह से अपनी कमर कस ली है और इसके लिए बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा भी अपनी तैयारी में पूरी तरह से जुट गया है. News18 को मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को पार्टी राष्ट्रीय मुख्यालय में इसी को लेकर के बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा की एक बड़ी बैठक हो रही है. इस बैठक में प्रबुद्ध जन भी शामिल होंगे. बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा की इस बैठक में मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी के साथ-साथ सभी प्रदेशों के प्रदेश अध्यक्ष शिरकत करेंगे.

इस बैठक में सभी प्रदेश अध्यक्षों के साथ, अल्पसंख्यक समुदाय के पांच प्रबुद्ध जन भी शामिल होंगे जिनका उनकी समुदाय में अच्छा खासा प्रभाव है. News18 को मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी चाहती है कि मोदी सरकार की उपलब्धियों को अल्पसंख्यकों खास तौर पर पसमांदा और बोहरा मुस्लिमों तक अपनी बात बेहतर तरीके से पहुंचाया जा सके और इसके लिए पार्टी इन प्रबुद्ध जनों को आगे बढ़ाना चाहती है जिनका उनके समुदाय पर अच्छा खासा असर और प्रभाव हो.

पसमांदा मुस्लिमों तक सरकार की उपलब्धियों की जानकारी पहुंचाएं
गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना की पार्टी की कार्यकारिणी में पसमांदा मुसलमानों को लेकर के एक विशेष रणनीति बनाने की बात कही थी और पार्टी नेताओं से अपील की थी कि वह सरकार की उपलब्धियों को उन तक पहुंचाएं और उन्हें पार्टी से जोड़ें. मिली जानकारी के अनुसार इस बैठक में सूफी समाज को लेकर के भी पार्टी की चल रही रणनीति पर चर्चा होगी. इस बैठक में समान नागरिक संहिता (यूसीसी) को लेकर के भी चर्चा हो सकती है. बीजेपी के रणनीतिकारों का मानना है कि पार्टी यूसीसी को लेकर के अल्पसंख्यक समुदाय के बीच में जाएं और इसको लेकर के उनके बीच फैलाई जा रही भ्रांतियों को दूर किया जाए. अल्पसंख्यक मोर्चा इस पर रणनीति को लेकर के भी चर्चा करेगी.

Tags: BJP, Minority community, Muslim

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!