Monday, April 15, 2024
Homeमहाराष्ट्रमोबाइल बना 'बैरी': पति-पत्नी में हुई छीना झपटी, एक की मौत दूसरा...

मोबाइल बना ‘बैरी’: पति-पत्नी में हुई छीना झपटी, एक की मौत दूसरा हुआ फरार, पढ़ें कहां हुआ ये सब

हाइलाइट्स

कोटा जिले के कैथून में हुई वारदात
नौ साल पहले हुई थी महिला की शादी
दोनों के बीच अक्सर मोबाइल को लेकर झगड़ा होता था

कोटा. कोटा जिले के कैथून थाना इलाके में मोबाइल को लेकर एक दंपति में झगड़ा इस कदर बढ़ा कि गुस्साए पति ने पत्नी को गला घोंटकर मार डाला. वारदात के बाद पति मौके से फरार हो गया. पत्नी का शव रातभर में कमरे में ही पड़ा रहा. सुबह परिवार के लोग उठे तो वारदात का पता चला. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सुपुर्द कर दिया. हत्या के आरोपी पति की तलाश की जा रही है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

कैथून थानाप्रभारी हरिसिंह ने बताया कि हत्या की यह कोटा के कैथून थाना इलाके में शनिवार रात को हुई. कोटा ग्रामीण के ताथेड़ में गांव में महिला मीना ठाकुर की हत्या कर दी गई. हत्या के पीछे कारण पति द्वारा पत्नी के चरित्र पर शक करना माना जा रहा है. पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि मीना ठाकुर की करीब नौ साल पहले कन्हैयालाल से शादी हुई थी. मीना ठाकुर मध्य प्रदेश के जबलपुर की रहने वाली थी. दोनों के दो बच्चे भी हैं. कन्हैयालाल किसी फैक्ट्री में काम करता है.

पति पत्नी के चरित्र पर भी शक करता था
बताया जा रहा है कि मोबाइल पर बातचीत करने को लेकर पति पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था. पत्नी को मोबाइल पर बात करते देख पति का खून खौल जाता था. वह उसके चरित्र को लेकर शक करता था. रविवार रात को दोनों के बीच इस बात को लेकर झगड़ा हुआ. मीना ठाकुर की किसी से वीडियो कॉल पर बातचीत चल रही थी. पति कन्हैयालाल उसे बात नहीं करने दे रहा था. इस पर दोनों के बीच मोबाइल को लेकर छीनाझपटी हो गई. उसके बाद कन्हैयालाल ने गुस्से में आकर पत्नी मीना का गला घोंट कर हत्या कर दी. बाद में वहां से फरार हो गया.

मीना का शव रातभर कमरे में ही पड़ा रहा
उसके बाद मीना का शव रातभर कमरे में ही पड़ा रहा. सुबह परिवार और आसपड़ोस के लोग उठे तो वारदात का पता चला. इस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी. बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को वहां से उठवाकर मोर्चरी में रखवाया और फिर मेडिकल बोर्ड पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया. फिलहाल कैथून थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Tags: Crime News, Kota news, Murder case, Rajasthan news

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!