Thursday, June 13, 2024
Homeमहाराष्ट्रअंजू की वजह से अब नसरुल्लाह की बढ़ी मुश्किलें, परिवार खफा, पड़ोसी...

अंजू की वजह से अब नसरुल्लाह की बढ़ी मुश्किलें, परिवार खफा, पड़ोसी भी दे रहे अल्टीमेटम

कराची. भारत से पाकिस्तान पहुंची अंजू सीमा हैदर की तरह की मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई है. अंजू अपने पति अरविंद को छोड़कर पाकिस्तान पहुंच गई और उसने नसरुल्लाह से निकाह कर लिया. उसके द्वारा धर्म बदलने के बाद पाकिस्तान में नया नाम फातिमा हो गया है. अंजू को पाकिस्तान में नौकरी के ऑफर मिल रहे हैं, लेकिन उसके पति नसरुल्लाह की परेशानियां भी दिख रही हैं. परिवार और मोहल्ले के लोग अंजू के आने के बाद उनके घर मीडिया के जमावड़े से परेशान हैं. मोहल्ले में पुलिस की तैनाती को लेकर भी लोग परेशान हैं. वहीं नसरुल्लाह के उसकी चचेरी बहन से तय हुई शादी के नहीं होने से भी परिवार में तनातनी शुरू हो गई है.

गौरतलब है कि सीमा हैदर पबजी के जरिए नोएडा के सचिन मीणा के संपर्क में आकर प्यार कर बैठी और 4 बच्चों को लेकर भारत आ गई. इस प्रेम कहानी की चर्चा अभी चल ही रही थी की राजस्थान से अंजू अपने पति से बहाना बनाकर अपने फेसबुक फ्रेंड नसरुल्लाह से मिलने पा​किस्तान पहुंच गई. इसके बाद से ही वह चर्चाओं में है. अंजू ने नसरुल्लाह से निकाह कर लिया है. अब बताया जा रहा है कि अंजू से शादी के बाद नसरुल्लाह की जिंदगी कई परेशानियों में घिर गई है.

अंजू से मिलने लोकल मीडिया का जमावड़ा
अपने दो बच्चों और पति को छोड़ भारत से पाकिस्तान के ख़ैबर पख़्तूनख़्वा गई अंजू और उसके पाकिस्तानी पति नसरुल्लाह की प्रेम कहानी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. पहले अंजू नसरुल्लाह से शादी की बात से मुकर रही थी, लेकिन बाद में मीडिया रिपोर्ट्स उसके निकाहनामे और फातिमा बन जाने का खुलासा हो गया. बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, नसरुल्लाह ख़ैबर पख़्तूनख़्वा के अपर दीर का रहने वाला है. यह वह इलाका है, जहां महिलाओं को ज्यादा बोलने और घर से बाहर निकलने की इजाजत नहीं है. अंजू और नसरुल्लाह की शादी के बाद तमाम लोकल मीडिया कर्मी अंजू और नसरुल्लाह से मिलना चाह रहे हैं लेकिन, नसरुल्लाह परेशान है और किसी से मिलना नहीं चाहता.

परिवार को अल्टीमेटम
जहां अंजू पहुंची है वह इलाका बेहद शांत और यहां के लोग बाहरी लोगों से दूर रहना पसंद करते हैं, लेकिन अंजू के आने के बाद यहां के लोग अपनी दिक्कतें भी बता रहे हैं. नसरुल्लाह के परिवारवालों का कहना है कि वे जल्द ही अंजू और नसरुल्लाह को लेकर फैसला लेंगे. गांव के कुछ लोगों ने परिवार को अल्टीमेटम दिया है कि यदि अंजू यूं चर्चाओं में रही तो उन्हें अपने रहने का अलग ठिकाना ढूंढना होगा. पाकिस्तानी पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उन्होंने नसरुल्लाह को कहा है कि 21 अगस्त तक अंजू को भारत भेज दिया जाए, क्योंकि उसके वीजा की अवधि समाप्त हो रही है.

पाक सरकार अंजू पर मेहरबान
अंजू के आने के बाद पाकिस्तान सरकार भी अपनी छवि सुधारने के ड्रामे में भी लगी है. इसी के चलते शहबाज सरकार के निर्देश पर अंजू को एक कंपनी ने घर बैठे नौकरी का ऑफर दिया है. वहीं एक पाकिस्तानी बिजनेसमैन ने 40 लाख का मकान गिफ्ट कर दिया. भारत में भी सीमा सचिन मीणा को फिल्मों के ऑफर आने लगे हैं.

Tags: India pakistan, Love Story, Pakistan news, World news

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!