Saturday, May 18, 2024
Homeमहाराष्ट्रNo Motion Confidence: संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर फाइनल चर्चा आज, PM...

No Motion Confidence: संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर फाइनल चर्चा आज, PM मोदी देंगे हर सवाल का जवाब, विपक्ष पर करेंगे पलटवार

हाइलाइट्स

संसद में आज प्रधानमंत्री अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा में हिस्सा लेंगे.
बीते बुधवार को राहुल गांधी ने अविश्वास प्रस्ताव पर 35 मिनट तक भाषण दिया था.

नई दिल्ली. संसद के मानसून सत्र में अविश्वास प्रस्ताव पर आज तीसरे दिन भी चर्चा जारी रहेगी. सदन में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जवाब देंगे. पीएम मोदी शाम को चार बजे लोकसभा सदन में जवाब देंगे. बीते बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने करीब 35 मिनट तक भाषण दिया था. इसके बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी द्वारा लगाए गए आरोपों पर पलटवार करते हुए भाषण दिया था और फिर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी राहुल गांधी के आरोपों पर पलटवार किया था. लोकसभा में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जानकारी देते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अविश्वास प्रस्ताव का जवाब देने के लिए सदन में मौजूद रहेंगे.

बता दें की बीते बुधवार को लोकसभा सदन में राहुल गांधी ने अपने भाषण में भारत जोड़ो यात्रा और मणिपुर पर बात की थी. इस दौरान उन्होंने कहा कि भारत की सेना एक दिन में मणिपुर में शांति ला सकती है. साथ ही राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए. इसके जवाब में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, ‘मणिपुर में जो हुआ शर्मनाक है. उस पर राजनीति करना उससे भी ज्यादा शर्मनाक है. नरसिम्हा राव पीएम थे, तब भी मणिपुर में 700 लोग मारे गए थे. लेकिन पीएम वहां नहीं गए थे.

इससे पहले राहुल गांधी के भाषण के जवाब में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा था कि राहुल गांधी भारत माता की हत्या की बात करते हैं. कांग्रेस ताली बजाती है. ये इस बात का संकेत है कि मन में गद्दारी किसके है. हालांकि इस बीच स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर महिला सांसदों के साथ अभद्र व्यवहार का आरोप लगाया. भाजपा महिला सांसदों ने इसकी शिकायत स्पीकर से भी की.

Tags: PM Modi

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!