Thursday, May 23, 2024
Homeमहाराष्ट्रअश्लील वीडियो बना कर तमिलनाडु के रहने वाले युवक को कर रहा...

अश्लील वीडियो बना कर तमिलनाडु के रहने वाले युवक को कर रहा था ब्लैकमेल, हुआ गिरफ्तार

दीपक पुरी/भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर जिले में अश्लील वीडियो बना कर ब्लैकमेलिंग रैकेट का पर्दाफाश हुआ है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक साइबर ठग को गिरफ्तार कर उसे तमिलनाडु की साइबर क्राइम टीम के सुपुर्द किया है. आरोपी ने तमिलनाडु के रहने वाले एक युवक के साथ बीते अप्रैल माह में व्हाट्सएप वीडियो कॉल के जरिए न्यूड वीडियो बनाया था. उसने न्यूड वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर पीड़ित से डेढ़ लाख रुपये ठग लिये थे.

पीड़ित की शिकायत पर तमिलनाडु के मदुरै साइबर क्राइम ने केस दर्ज किया था. तफ्तीश के दौरान पता चला था कि आरोपी भरतपुर के गोपालगढ़ थाना क्षेत्र के पथराली गांव का रहने वाला है. इसके बाद, साइबर क्राइम टीम तमिलनाडु से राजस्थान के भरपुर पहुंची थी. यहां उसने स्थानीय पुलिस के सहयोग से दबिश देकर आरोपी आसम को उसके गांव से गिरफ्तार किया. आरोपी के कब्जे से पुलिस ने दो मोबाइल फोन बरामद किया है.

भरतपुर पुलिस ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वो ऑनलाइन ठगी जैसे OLX, अश्लील चैट, सोने की ईंट और अन्य सोशल साइट्स के माध्यम से शातिर साइबर ठगों के जाल में आने से बचें. इंटरनेट या ई-मेल पर कोई भी अनजान मेल या लिंक को खोलने से बचें. साथ ही, यदि वो साइबर ठगी का शिकार हुए हैं तो उनके द्वारा ब्लैकमेल न हों, और बिना डरे तुरंत पुलिस को सूचना दें.

अधिक पढ़ें …

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!