Friday, July 19, 2024
Homeमहाराष्ट्रओडिशा में दर्दनाक हादसा, बारिश के पानी में मस्‍ती कर रहे बच्‍चों...

ओडिशा में दर्दनाक हादसा, बारिश के पानी में मस्‍ती कर रहे बच्‍चों पर गिरी निर्माणाधीन पुलिया, 5 की मौत

नई दिल्‍ली. ओडिशा के रायगढ़ जिले में सोमवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें बारिश के पानी में नहाने के दौरान निर्माणाधीन पुलिया का हिस्‍सा गिरने से चार बच्‍चों सहित कुल पांच लोगों की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक यह घटना कल्याणसिंहपुर ब्लॉक के उपरसजा गांव में उस समय घटी जब वे इसके नीचे नहा रहे थे. फायर ब्रिगेड द्वारा रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. काफी मशक्‍कत के बाद पांच शवों को मलबे में से बाहर निकाला जा सका है. शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया गया है. लापरवाही का मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर कर रही है.

पुलिस के मुताबिक मृतकों में चार बच्‍चे शामिल हैं. वे पुलिया के नीचे जमा बारिश के पानी में मस्‍ती कर रहे थे. तभी अचानक से पुलिया का हिस्‍सा भरभरा कर गिर गया. घटना के बाद वहां अफरातफरी मच गई. आनन फानन में मामले की सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी गई. जिसके बाद राहत और बचाव का काम शुरू हो सका. इस बात की आशंका जताई जा रही है कि कुछ अन्‍य बच्‍चे भी अभी मलबे के नीचे दबे हो सकते हैं. यही वजह है कि फिलहाल राहत और बचाव का काम जारी है.

यह भी पढ़ें:- पीएम मोदी को सम्‍मानित करेंगे शरद पवार, I.N.D.I.A गठबंधन की बढ़ने लगी बेचैनी, NCP प्रमुख को मनाने में जुटे

उधर, तमिलनाडु के मदुरई में हिरमंगलम के पास एक कार कंटेनर से टकरा गई. इस हादसे में कार सवार सभी चार लोगों की मौत हो गई. मदुरई जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) शिव प्रसाद ने एएनआई से घटना की पुष्टि की और कहा कि मदुरई जिले के तिरुमंगलम के पास एक कार और कंटेनर ट्रक की टक्कर के बाद दुर्घटना में चार लोगों की जान चली गई. शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने की कार्रवाई की जा रही है. दुर्घटना में मृत व्यक्तियों की पहचान की जा रही है.

Tags: Bridge Collapse, Odisha news

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!