Monday, May 20, 2024
Homeमहाराष्ट्र'मर गई मैं आपके लिए...' , पाकिस्तान से अंजू ने अब अपने...

‘मर गई मैं आपके लिए…’ , पाकिस्तान से अंजू ने अब अपने पिता को किया फोन, नसरुल्लाह से निकाह को लेकर भी की बात

नई दिल्ली. भारत से पाकिस्तान जा पहुंची अंजू दोनों देशों के लिए सुर्खियां बनी हुई है. 34 वर्षीय अंजू के अपने 29 वर्षीय पाकिस्तानी फेसबुक मित्र नसरुल्लाह के साथ कथित तौर पर शादी के बंधन में बंधने की खबरें हैं और इसी को लेकर अंजू ने अपने पिता गया प्रसाद थॉमस के साथ वीडियो कॉल पर बात की. इसमें उसने अपनी शादी की खबरों को ‘अफवाह’ बताया. कॉल के दौरान उसके पिता गया प्रसाद ने अपनी निराशा व्यक्त करते हुए उससे सवाल किया कि वह पाकिस्तान क्यों गई? अपने परिवार को सूचित किए बिना शादी क्यों कर ली? इस पर अंजू ने अपनी शादी की खबरों का खंडन करते हुए इसे “निराधार अटकलें” बताया है.

फोन कॉल के बाद अंजू ने अपने पिता को एक मैसेज भी भेजा, लिखा कि ‘मैं आपके लिए मर चुकी हूं. दोबारा कॉल या मैसेज मत करना.’ अंजू का यह मैसेज तब आया जब उसके पिता ने उसके कदमों का विरोध करते हुए परिवार के सामने उसे “मृत” घोषित कर दिया. अंजू ने जिस तरह से अपने बच्चों और पति को पीछे छोड़ दिया, उस पर उन्होंने निराशा जताई.

अंजू के पाक जाने पर नाराज हैं गांव के लोग
इस घटना से स्थानीय गांव में तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिली. यहां के निवासियों ने अंजू की कथित हरकतों पर निराशा जताई है. ग्रामीणों को लगता है कि उसके व्यवहार से न केवल गांव बल्कि पूरे देश की बदनामी हुई है और उन्होंने उसके गांव लौटने पर प्रतिबंध लगाने का फैसला किया है. इसके अलावा, अंजू के परिवार के सदस्यों को घटना में शामिल पाए जाने पर निष्कासित करने की मांग की जा रही है.


अधिकारी कर रहे हैं इस मामले की जांच

इस बीच अंजू के पिता ने जोर देकर कहा कि उन्हें पाकिस्तान में अंजू की कथित शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं थी और उनका कहना है कि अफवाहें निराधार थीं. अधिकारी फिलहाल कथित शादी के पीछे की सच्चाई और अफवाहों के आसपास की परिस्थितियों का पता लगाने के लिए मामले की जांच कर रहे हैं.

कहानी कैसे सामने आई?
अंजू और नसरुल्ला का कनेक्शन 2019 में शुरू हुआ जब वे फेसबुक पर दोस्त बने थे. समय के साथ उनकी दोस्ती बढ़ती गई और अंजू कानूनी रूप से पाकिस्तान चली गई. पाकिस्तान पहुंचकर वह नसरुल्ला के घर पर रही. इस्लाम धर्म अपनाने के बाद दोनों ने मंगलवार को एक स्थानीय अदालत में जिला एवं सत्र न्यायाधीश की मौजूदगी में कथित तौर पर शादी कर ली.

Tags: India pakistan, Love Story, New Delhi news, Pakistan news

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!