Thursday, February 22, 2024
Homeमहाराष्ट्रSharia Law Pakistan Sajid Tarar Give Reaction Over Pakistani People Want Want...

Sharia Law Pakistan Sajid Tarar Give Reaction Over Pakistani People Want Want To Spread Sharia Law In London Viral Video

Pakistan On Sharia Law: पाकिस्तान (Pakistan) खुद को एक इस्लामिक देश कहता है और मानता भी है. वहीं हाल ही में पाकिस्तानी यूट्यूबर शोएब मलिक ने अमेरिका में रहने वाले पाकिस्तानी मूल के बिजनेसमैन साजिद तरार (Sajid Tarar) से पाकिस्तान से जुड़े कई मुद्दों पर बात की. इस दौरान पाकिस्तानी मूल के अमेरिकी बिजनेस मैन और नेता साजिद तरार ने पाकिस्तान को लेकर कई तरह के बयान दिs.

साजिद तरार ने इंटरव्यू के दौरान पाकिस्तान के शरिया कानून को लागू करने के सपने पर बात की. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के लोगों ने मजहब को हमेशा से आगे रखा है. उन्होंने एक घटना का जिक्र करते हुए बताया कि लंदन में रहने वाले पाकिस्तानी कहते हैं कि वो यहां शरिया कानून लागू करेंगे. पाकिस्तान में तो शरिया लागू नहीं हुआ लंदन में कैसे करोगे?

पाकिस्तानी शरिया लॉ की बात करते हैं
पाकिस्तानी मूल के अमेरिकी नेता और बिजनेस मैन ने शरिया कानून पर कहा कि हम मुसलमानों ने शरिया कानून को बहुत ही पेचीदा कर दिया है. हमने अपने पैगंबर के तरफ से दिए गए सलाह को नहीं माना है और मजहब को एक कारोबार बना कर डिब्बे में बंद कर दिया है ताकि लोग इसे रूबरू न हो सके. इंग्लैंड में रहने वाले पाकिस्तानी लोग शरिया लॉ की बात करते हैं.

उन्होंने आगे कहा,” मैं पूछता हूं कि जो कानून पाकिस्तान में लागू नहीं हो सका है वो यहां कैसे होगा. हमे एक यूनिफॉर्म इस्लाम नहीं बताया गया है. हमने इस्लाम को सही समझने की कोशिश नहीं की. हम इस्लाम से दूर इसलिए है क्योंकि हमें अरब जुबान समझ नहीं आती.”

99 फीसदी लोगों को नमाज पढ़ने नहीं आती
साजिद तरार ने अपने कॉलेज टाइम के एक घटना के बारे में जिक्र करते हुए बताया कि मैंने एक सर्वे किया था, जिसमें पता चला कि पाकिस्तान में पोस्ट ग्रेजुएट के 99 फीसदी लोगों को नमाज पढ़ने नहीं आती है. उन्होंने कहा कि जब किसी को इस्लाम की अच्छी शिक्षा नहीं मिलती है तो वैसे लोग ही इमरान खान जैसे नेता को जिंदा पीर मान बैठते है और हाफिज सईद को इमाम.

ये भी पढ़ें:Pakistan Twitter Account Blocked: पाकिस्तानियों का ट्विटर अकाउंट ब्लॉक हुआ तो शहबाज सरकार ने बताई वजह, कहा-ऐसी कोई गड़बड़ी…

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Recent News

Most Popular

error: कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे ... !!